शादी से दो दिन पहले युवक ने की आत्महत्या, होने वाली पत्नी ने लगाया यह आरोप

महोबा जिले के अस्पताल में तैनात वार्डबॉय द्वारा शादी से दो दिन पूर्व घर में जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद से राजदीप के परिजन मौके से फरार हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 23, 2019, 3:22 PM IST
शादी से दो दिन पहले युवक ने की आत्महत्या, होने वाली पत्नी ने लगाया यह आरोप
शादी से दो दिन पहले शख्स ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 23, 2019, 3:22 PM IST
उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के अस्पताल में तैनात वार्डबॉय द्वारा शादी से दो दिन पूर्व घर में जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. वार्डबॉय की होने वाली पत्नी ने मृतक राजदीप के परिजनों पर प्रताड़ित कर जहर देने का आरोप लगाया है. घटना के बाद से राजदीप के परिजन मौके से फरार हैं. फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर मुहल्ले में रहने वाले राजदीप तिवारी का नगर पालिका परिषद महोबा में तैनात सफाई इंस्पेक्टर से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों बीते 4 बर्षों से एक साथ किराए के मकान में रहते थे. दोनों के बीच प्रेम को देखकर मृतक राजदीप के परिजन हमेशा विरोध करते थे. मगर राजदीप के तमाम प्रयासों के बाद परिजनों ने भी प्रेमिका से शादी करने की बात स्वीकार कर ली थी.

शादी की हो चुकी थी पूरी तैयारी
आगामी 25 जून को राजदीप की शादी की तैयारी पूरी हो चुकी थी. दोनों की शादी के कार्ड भी बांटे जा चुके थे. मृतक की मंगेतर बताती है कि शादी से पहले शनिवार को राजदीप घर गया और परिजनों से कोई कहा सुनी हो गई. इसी के बाद जहर खा लिया. रविवार सुबह 3 बजे मैसेज किया और बाय कहकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली. इस घटना में सभी परिजन दोषी हैं. वार्डबॉय की मौत की खबर मिलते ही जिला अस्पताल में भीड़ लग गई. अस्पताल के साथी कर्मचारी भी इकट्ठा हो गए.

पुलिस कर रही मामले की जांच
वहीं होने वाले पति की मौत से मंगेतर का बुरा हाल है. दो दिन बाद शादी की जो खुशी होने वाली थी वो आज मातम में तब्दील हो चुकी है. घटना की सुचना मिलते ही जिला अस्पताल के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

इस पूरे मामले में सीएमओ सुमन सिंह ने बताया कि जिला अस्पताल में राजदीप कई वर्षों से वार्डबॉय के पद पर तैनात था. आज उसने किसी पारिवारिक कलह के चलते आत्महत्या कर ली है. जबकि दो दिन बाद उसकी शादी होने वाली थी. इस घटना को लेकर पुलिस को सूचना दे दी गई है.
Loading...

(रिपोर्ट- मनोज ओझा)


अमेठी: राहुल जो 15 साल में नहीं कर सके वह करेंगी स्मृति

BSP सांसद अतुल राय की बढ़ी मुश्किलें, एफआईआर दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महोबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 1:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...