शादीशुदा महिला ने किया शादी से इनकार, तो कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या

महोबा (यूपी) के श्रीनगर थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों के चलते एक दबंग ने कुल्हाड़ी से काटकर खेत पर काम कर रही महिला की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 18, 2017, 11:37 AM IST
शादीशुदा महिला ने किया शादी से इनकार, तो कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या
सांकेतिक फोटो
ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 18, 2017, 11:37 AM IST
महोबा (यूपी) के श्रीनगर थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों के चलते एक दबंग ने कुल्हाड़ी से काटकर खेत पर काम कर रही महिला की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. दिनदहाड़े हत्या की वारदात से समूचे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी एन कोलांची ने तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंच पुलिस की चार टीमें गठित कर हत्यारोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं.

मामला श्रीनगर थाना क्षेत्र के कानपुर सागर हाइवे स्थित पेट्रोल पंप के समीप का है. यहां पर श्याम बिहारी की पत्नी कलावती खेत पर काम कर रही थी, तभी गांव का दबंग रूप सिंह यादव आ धमका और कलावती से कोर्ट मैरिज करने के लिए फोटो लेने का दबाव बनाने लगा.

मृतका के पति ने बताया कि कलावती के विरोध करने पर उसने कुल्हाड़ी से कई बार उस पर वार किए जिससे वह लहूलुहान होकर खेत में ही गिर पड़ी. कलावती को मृत समझ रूप सिंह यादव मौके से फरार हो गया.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक एन कोलांची ने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए निर्देश दे दिए हैं.

महोबा से मनोज ओझा की रिपोर्ट
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर