महोबाः गाड़ी से कुचलकर 17 वर्षीय नाबालिग की दर्दनाक मौत, आरोपी फरार

मामले की शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है, जिससे परिजन में काफी नाराज हैं


Updated: July 7, 2018, 7:38 PM IST

Updated: July 7, 2018, 7:38 PM IST
महोबा जिले में शनिवार को एक सड़क हादसे में नाबालिग किशोर की मौत हो गई. 17 वर्षीय नाबालिग एक कार की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. दुर्घटना के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया. मामले की शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है, जिससे परिजन में काफी नाराज हैं.

यह भी पढ़ें-अवैध बालू खनन को रोकने गई वन विभाग की टीम पर हमला

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के कानपूर-सागर राष्टीय राजमार्ग पर हुआ. मृतक नाबालिग की पहचान आरिफ के रूप में हुई है, जो लवकुश नगर रोड पर बनी कांशीराम कालोनी में रहता था. मैकेनिक पिता रहीस खान और गुड़िया का एकलौते बेटे आरिफ बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था.

मृतक के पिता रहीस ने बताया कि मृतक नमाज के लिए निकला था तभी एक तेज रफ़्तार कार ने रौंदकर फरार हो गई. बताया जाता है कार चलाने वाला युवक ड्राइविंग सीख रहा था. उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद आरिफ को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन खून ज्यादा बह जाने से उसकी रास्ते में ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-VIDEO : महोबा में जहरीली चाय पीने से 7 मजदूर गंभीर रूप से बीमार

आरोपी कार चालक की शिनाख्त करन सिंह के रूप में हुई है, जो एक बड़े बाप का बिगड़ा हुआ औलाद बताया जा रहा है. घटना के बाद से मृतक के परिजन गमजदा है और इंसाफ की गुहार लगा रहे है, लेकिन दबंग परिवार उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाब बना रहे है. वारदात के बाद से आरोपी फरार है.

(रिपोर्ट-मनोज ओझा, महोबा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर