Home /News /uttar-pradesh /

महोबा से 19 नवंबर को चुनावी शंखनाद करेंगे PM मोदी, अर्जुन सहायक परियोजना का होगा लोकार्पण

महोबा से 19 नवंबर को चुनावी शंखनाद करेंगे PM मोदी, अर्जुन सहायक परियोजना का होगा लोकार्पण

बुंदेलखंड के महोबा में 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी विधानसभा चुनाव का शंखनाद करने जा रहे हैं.

बुंदेलखंड के महोबा में 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी विधानसभा चुनाव का शंखनाद करने जा रहे हैं.

PM Narendra Modi Mahoba tour: बुंदेलखंड के महोबा में 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी विधानसभा चुनाव का शंखनाद करने जा रहे हैं. यहां से वह अर्जुन सहायक परियोजना का लोकार्पण कर बुंदेलखंड के किसानों को बड़ा तोहफा भी देंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महारानी लक्ष्मी बाई की जयंती पर बुंदेलखंड के झांसी व महोबा आ रहे हैं. जिला प्रशासन इसकी तैयारियों में जुट गया है.

अधिक पढ़ें ...

महोबा. बुंदेलखंड (Bundelkhand) के महोबा (Mahoba) में 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर जिला प्रशासन की तैयारियों ने जोर पकड़ लिया है. महोबा पुलिस लाइन ग्राउंड में पुलिस और प्रशासनिक आला अधिकारियों की देखरेख में हेलीपैड बनकर तैयार किए जा रहे हैं.

महोबा के पुलिस लाइन ग्राउंड के पास 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के विधानसभा चुनाव का शंखनाद करने जा रहे हैं. यहां से वह अर्जुन सहायक परियोजना का लोकार्पण कर बुंदेलखंड के किसानों को बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महारानी लक्ष्मी बाई की जयंती पर बुंदेलखंड के झांसी व महोबा आ रहे हैं. इस दौरान वह महोबा के मोदी ग्राउंड महत्वाकांक्षी अर्जुन सहायक परियोजना का लोकार्पण करेंगे.

इस परियोजना से महोबा, हमीरपुर, बांदा गांव के किसानों को पानी मिलेगा. खास बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2019 में महोबा में आल्हा उदल की वीर धरती से लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर देश में बड़ी विजय हासिल की थी. एक बार फिर 2022 में होने वाले यूपी समेत देश के कई राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी का परचम लहराने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी महोबा की धरती से चुनाव का शंखनाद करने जा रहे हैं. बुंदेलखंड में 19 विधानसभा सीटें हैं और यहां की सभी सीटों पर बीजीपी को जीत मिली थी.

पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध

डीएम मनोज कुमार ने बताया कि पीएम के दौरे को लेकर हर तरह की तैयारियां की जा रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर पुलिस लाइन के समीप हेलीपैड स्थल बनकर तैयार हो गए हैं. साथ ही साथ उनकी जनसभा को लेकर भी तैयारियां अंतिम चरण में चल रही हैं. इसके लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं.

Tags: Arjun Sahayak Project launched, Bundelkhand news, Mahoba news, PM Modi in Bundelkhand, UP Assembly Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर