Home /News /uttar-pradesh /

हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस को लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दौड़ाया, फिर हुआ ये काम...

हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस को लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दौड़ाया, फिर हुआ ये काम...

पुलिस ने हिस्‍ट्रीशीटर सहित दो महिलाओं को किया गिरफ्तार.

पुलिस ने हिस्‍ट्रीशीटर सहित दो महिलाओं को किया गिरफ्तार.

महोबा (Mahoba) में चरखारी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर घरवालों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना में चौकी इंचार्ज दरोगा हरिश्चन्द्र मिश्रा घायल हो गए. जबकि सूचना के बाद मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने हिस्ट्रीशीटर सहित 2 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...
महोबा. उत्‍तर प्रदेश के महोबा (Mahoba) में चरखारी कोतवाली क्षेत्र के रिवई गांव में अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर घरवालों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान उन्‍होंने ना सिर्फ ईंट पत्थर बरसाए बल्कि अंधाधुंध फायरिंग कर पुलिस (Police) को दौड़ाया भी. जबकि  इस घटना में चौकी इंचार्ज दरोगा हरिश्चन्द्र मिश्रा (Harishchandra Mishra) घायल हो गए तो सिपाही रत्नाकर ओझा जान बचाकर भागने में सफल रहे. हालांकि घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल ने गांव की घेराबन्दी कर हिस्ट्रीशीटर अपराधी सहित 2 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है.

अंधाधुंध फायरिंग कर अपराधियों को छुड़ाया
चरखारी कोतवाली में तैनात पुलिस चौकी इंचार्ज हरिश्चन्द्र मिश्रा अपने साथी रत्नाकर ओझा के साथ हिस्ट्रीशीटर अपराधी गोविन्द अहिरवार को उसके घर पकड़ने गए हुए थे, तभी पुलिस टीम पर अपराधी और उसके घरवालों ने ईटों डंड़ों से हमला कर दिया. यही नहीं, वह फायरिंग करते हुए अपराधी को छुड़ा ले गए. जबकि ईंटों की मार से रिवई चौकी इंचार्ज हरिश्चन्द्र मिश्रा गंभीर रुप से घायल हो गए. हिस्ट्रीशीटर के भाई भजनलाल, सुरेन्द्र, नरेन्द्र एंव घर की महिलाओं के द्वारा पुलिस पर लाठी-डंड़ों और ईंटों से हमला करने की सूचना मिलते ही एसएचओ अनूप कुमार दुबे के भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचने से पहले सभी अभियुक्त भाग चुके थे.

चौकी इंचार्ज की तहरीर पर मामला दर्ज
बहरहाल, इस मामले में एएसपी वीरेन्द्र सिंह ने चौंकी इंचार्ज की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जबकि अपराधी गोविंद अहिरबार सहित पुलिस पर हमला करने वाली सीमा और रानी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा अन्‍य लोगों की तलाश की जा रही है. अभियुक्तों के खिलाफ 147 /148/ 307 /323/ 332/ 353/ 427 आईपीसी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

ये भी पढ़ें-

थाना बेचती थी सपा सरकार, कार्यालय में बनती थी डकैती की योजना: बृजेश पाठक

 

BREAKING: पटरी से उतरी गरीब रथ, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

आपके शहर से (महोबा)

महोबा
महोबा

Tags: Mahoba news, UP police, Uttar pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर