लाइव टीवी

महोबा: रेप पीड़ित किशोरी ने बच्चे को दिया जन्म, दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
Mahoba News in Hindi

भाषा
Updated: February 15, 2020, 2:40 PM IST
महोबा: रेप पीड़ित किशोरी ने बच्चे को दिया जन्म, दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
महोबा में रेप पीड़ित किशोरी ने बच्चे को दिया जन्म (कॉन्सेप्ट इमेज)

पुलिस (Police) ने बताया कि किशोरी के साथ उसके घर में घुसकर 7 माह पहले रेप (Rape) किया गया था. लेकिन आरोपियों की धमकी की वजह से पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को नहीं दी थी.

  • Share this:
महोबा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र में सात महीने पहले रेप (Rape) के बाद गर्भवती (Pregnant) हुई 17 वर्षीय किशोरी ने गुरुवार को सरकारी अस्पताल (Hospital) में एक बच्चे को जन्म दिया. इसके बाद पुलिस ने मामले में दो आरोपियों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है. फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है.

आरोपियों ने दी थी धमकी
महोबा के पुलिस अधीक्षक (SP) मणिलाल पाटीदार ने शनिवार को बताया, '17 साल की लड़की के साथ उसके घर में घुसकर 7 माह पहले रेप किया गया था, लेकिन तब आरोपियों की धमकी की वजह से पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को नहीं दी थी. बीते गुरुवार को जब पेट दर्द होने पर परिजन उसे सरकारी अस्पताल ले गए, तब उन्हें इसकी जानकारी हुई. पीड़िता ने अस्पताल में एक बच्चे को जन्म भी दिया है.’

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज



एसपी ने बताया, 'शुक्रवार की शाम लड़की के पिता की तहरीर पर उसी गांव के युवक जयचंद्र के खिलाफ बलात्कार करने, जान से मारने की धमकी देने और शिवानन्द के खिलाफ सहयोग करने की धाराओं के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.' पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपी युवक गांव से फरार हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.



ये भी पढ़ें: मथुरा: गर्भवती बेटी की दहेज के लिये हत्या मामले में 9 साल बाद मिला एक पिता को इंसाफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महोबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 2:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading