Assembly Banner 2021

स्कूल की महिला टीचर ने अपने ही स्टूडेंट पर लगाया छेड़खानी का आरोप

ये पूरा मामला शहर कोतवाली के स्थित प्रतिष्ठित स्कूल ज्ञानस्थली पब्लिक स्कूल का है. जहां पर पढ़ाने वाली टीचर ने 9वीं में पढ़ने वाले अपने ही एक स्टूडेंट पर छेड़खानी का आरोप लगाया है.

  • Share this:
महोबा में एक निजी स्कूल की महिला टीचर ने अपने ही स्टूडेंट पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं महिला टीचर ने प्रबंधन पर बच्चे के खिलाफ कोई भी कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया है. फिलहाल छेड़खानी की घटना से आहत महिला टीचर ने विद्यालय प्रबंधन को अपना इस्तीफा सौंप दिया है.

ये पूरा मामला शहर कोतवाली के स्थित प्रतिष्ठित स्कूल ज्ञानस्थली पब्लिक स्कूल का है. जहां पर पढ़ाने वाली टीचर ने 9वीं में पढ़ने वाले अपने ही एक स्टूडेंट पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. महिला टीचर का आरोप है कि स्कूल की गैलरी से आते समय मेरे ही एक स्टूडेंट ने मेरे पीछे से आकर एक पटाखा फोड़ दिया और जब मैंने इसका विरोध हुए बच्चे को एक थप्पड़ मार दिया और पूरे मामले से स्कूल प्रबंधन को अवगत कराया. लेकिन स्कूल प्रशासन ने इस घटना ने किसी भी तरह की गंभीरता नहीं दिखाई. जिससे आहत होकर मैंने स्कूल प्रबंधन को अपना इस्तीफा सौंप, पुलिस से शिकायत की है.

सिपाही भर्ती 2015: पुलिस भर्ती बोर्ड ने नहीं दिया अभ्यर्थी का रिकॉर्ड तो HC हुआ सख्त



छेड़खानी  की घटना में जब आरोपी स्कूली छात्र से बात की गई तो उसने आरोपों को बेबुनियाद और मनगढ़ बताया. छात्र का आरोप है कि पिछले एक वर्षों से मुझे परेशान कर रही है और अभी कुछ दिन पहले मैं गैलरी से आ रहा था तो उन्होंने अकारण ही एक थप्पड़ मार दिया .इस मामले में स्कूल के चेयर पर्सन का कहना है कि हमने  स्टूडेंट से बात की तो वो अपने ऊपर लगे आरोपों की निराधार बता रहा है और छात्र का कहना है कि जब मैंने कोई गलती ही नहीं की तो मैं अध्यापक से माफी क्यों मांगू.
14 लोगों की हत्‍या का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस से बोला- मेरा लकी तमंचा लौटा दो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज