शिव सैनिकों ने PM मोदी से की मांग, अध्यादेश लाकर जल्द करें मंदिर का निर्माण

शिवसैनिकों ने सरकार को चेतावनी दी है कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में वे बीजेपी सरकार का विरोध करेंगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 16, 2018, 6:35 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 16, 2018, 6:35 PM IST
हमीरपुर जिले में आज शिव सैनिकों ने राम मंदिर निर्माण को लेकर धरना प्रदर्शन किया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से जल्द मंदिर निर्माण करने की मांग की. प्रधानमंत्री को चेतावनी भरा ज्ञापन भेजते हुए लोकसभा में अध्यादेश लाकर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया जाने की मांग किया है.

बता दें कि जिला मुख्यालय के कलेक्ट्रेड में आज शिव सेना के उप प्रमुख रतन ब्रह्मचारी के नेतृत्व में शिव सैनिकों ने धरना प्रदर्शन किया. उन्होंने अयोध्या में जल्द राम मंदिर निर्माण की पीएम मोदी से मांग की है. इस मामले में उन्होंने एक चेतावनी भरा ज्ञापन भी पीएम को भेजते हुए जल्द लोकसभा में अध्यादेश लाकर कार्य पूरा करने की बात कही.

शिवसैनिकों ने सरकार को चेतावनी दी है कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में वे बीजेपी सरकार का विरोध करेंगे. गौरतलब है कि अयोध्या में राम मंदिर का विवाद काफी समय से चल रहा है. वर्तमान में यह मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है.

हालांकि कोर्ट में इस मामले की रोजाना सुनवाई चल रही थी. लेकिन निवर्तमान चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने इस मामले को कोर्ट की प्राथमिकता सूची से बाहर करके सुनवाई कुछ महीनों के लिए टाल दिया है. तभी से मंदिर निर्माण की पैरोकारी करने वाली संस्थाओं और राजनीतिक पार्टियां सरकार पर लोकसभा में अध्यादेश लाने का दबाव बना रहे हैं. (रिपोर्ट-उमाशंकर मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

चाचा ने भतीजे को चाकू से गोदा, अस्पताल में भर्ती

कांग्रेस का दावा- जब PM मोदी ने किया इंदिरा गांधी का अपमान, रैली छोड़ जाने लगी जनता
Loading...

पुलिस का मानवीय चेहरा, 85 साल के बिछड़े बुजुर्ग को घरवालों को सौंपा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महोबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2018, 6:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...