सड़क हादसे में युवक की मौत, गुस्साए परिजनों ने रोड किया जाम

ये मामला शहर की परमार एजेंसी के पास के पास का है, जहां 24 वर्षीय कल्लू नामक युवक अपनी गुटखा चाय की दुकान पर थे, तभी तेज रफ़्तार क्रूजर यहां से गुजरी और अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसी. इसी वाहन की चपेट में आकर हुई मौत.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2018, 3:25 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2018, 3:25 PM IST
यूपी के महोबा जिले में भीषड़ सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. मौत से आक्रोशित परिवार जनों ने कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया. हाइवे में जाम लगने से सड़क के दोनों और गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. जाम की सूचना मिलते ही  एएसपी, सीओ सदर, एसडीएम सहित तमाम पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए. लंबी मशक्कत के बाद अधिकारियों ने जाम खुलवाया.

ये मामला शहर की परमार एजेंसी के पास के पास का है, जहां 24 वर्षीय कल्लू नामक युवक अपनी गुटखा चाय की दुकान पर थे, तभी सुबह  तेज रफ़्तार क्रूजर यहां से गुजरी तो अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसी. हादसे में दुकानदार कल्लू वाहन की चपेट में आ गए और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

वहीं क्रूजर के पलटने से गाड़ी में सवार चार लोग घायल हो गए हैं, जिन्हे स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. दुकानदार की मौत से आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रखकर हाईवे को जाम कर दिया.

हाईवे जाम की सुचना मिलते ही एएसपी,सीओ और एसडीएम मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने मुआवजा और चालक की गिरफ़्तारी की मांग की और जमकर हंगामा किया. प्रशासन ने बड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया. अधिकारियों का आश्वासन मिलने पर तीन घण्टे बाद जाम खोल दिया गया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर