Home /News /uttar-pradesh /

जब कुएं में मिला कंकाल, पहचान होने पर चारों तरफ मची चीख-पुकार, जानें पूरा मामला

जब कुएं में मिला कंकाल, पहचान होने पर चारों तरफ मची चीख-पुकार, जानें पूरा मामला

यूपी के महोबा में एक कुएं में मिला बच्चे का शव. (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के महोबा में एक कुएं में मिला बच्चे का शव. (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद के मकरबई गांव में 8 दिसंबर से लापता कक्षा आठवीं के छात्र का कंकाल कुएं में मिलने से परिवार में हड़कंप मच गया. परिजनों ने पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही 3 व्यक्तियों पर अपहरण कर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है, वहीं उक्त मामले में पुलिस पर तहरीर के बाद भी कोई कार्रवाई न करने और लापरवाही बरतने का गंभीर आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को कुएं से बाहर निकाल अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद के मकरबई गांव में 8 दिसंबर से लापता कक्षा आठवीं के छात्र का कंकाल कुएं में मिलने से परिवार में हड़कंप मच गया. परिजनों ने पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही 3 व्यक्तियों पर अपहरण कर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है, वहीं उक्त मामले में पुलिस पर तहरीर के बाद भी कोई कार्रवाई न करने और लापरवाही बरतने का गंभीर आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को कुएं से बाहर निकाल अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

दरअसल, मामला कबरई थाना क्षेत्र के मकरबई गांव का है, जहां के रहने वाले प्रताप अहिरवार का 15 वर्षीय पुत्र नीरज कक्षा आठवीं का छात्र था. वह 8 दिसंबर को अचानक घर से लापता हो गया. परिवार के लोगों ने छात्र की हर जगह तलाश की, साथ ही कबरई पुलिस को तीन लोगों पर अपहरण करने की शंका जाहिर करते हुए नामजद तहरीर भी दी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखाई और ना ही कोई कार्रवाई की.

आज परिवार में उस वक्त कोहराम मच गया, जब गांव में सुनसान जगह पर बने एक कुएं में नर कंकाल बरामद हुआ. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिवार के लोग भी पहुंचे. मृतक के पिता, दादा और दादी ने कंकाल से लिपटे कपड़ों और चप्पल से मृतक नीरज की शिनाख्त कर ली. 15 साल के नीरज की मौत होने से पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा है.

ग्रामीणों में चर्चा है कि पिछले 8 दिसंबर से लापता छात्र की अगर पुलिस ने तलाश की होती तो शायद मासूम की जान बच सकती थी, लेकिन पुलिस की लापरवाही के कारण अब मासूम का शव मिला है. वहीं, पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रही है. राम प्रवेश रॉय सीओ सिटी बताते हैं कि परिवारी जनों के शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Mahoba news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर