कुल्हाड़ी से वार कर बेटे ने की बुजुर्ग पिता की हत्या

जानकारी के मुताबिक, मामला महोबा जिले के अजनर थाना क्षेत्र के गुढ़ा गांव का है, जहां 70 वर्षीय धर्मजीत राजपूत की बेटे ने हत्या कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 18, 2019, 2:38 AM IST
कुल्हाड़ी से वार कर बेटे ने की बुजुर्ग पिता की हत्या
मृतक
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 18, 2019, 2:38 AM IST
उत्तर प्रदेश के महोबा में एक बार फिर रिश्तों का कत्ल हुआ है. एक बेटे ने कुल्हाड़ी से वार कर अपने पिता को हमेशा-हमेशा के लिए मौत की नींद में सुला दिया. कलुयगी बेटे की करतूत से समूचे इलाके में दहशत का माहौल है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपी बेटे की तलाश भी शुरू कर दी गई है.

मानसिक रूप से बीमार था बेटा

जानकारी के मुताबिक, मामला महोबा जिले के अजनर थाना क्षेत्र के गुढ़ा गांव का है, जहां रहने वाले 70 वर्षीय धर्मजीत राजपूत अपने घर से तालाब की ओर जा रहा थे. तभी मानसिक रूप से बीमार कलुयगी बेटे करन सिंह कुल्हाड़ी लेकर पिता के पीछे आ गया. किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और बेटे ने अपने ही वृद्ध पिता की कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर नृशंस हत्या कर दी. कलुयगी बेटे द्वारा पिता की हत्या को देख ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है.

सुरक्षा को लेकर गांव में पुलिस टीम तैनात

घटना की सूचना मिलते ही अजनर थाना पुलिस गांव में पहुंच कर मामला दर्ज कर लिया. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी की तलाश तेज कर दी. साथ ही ग्रामीणों की सुरक्षा को लेकर भी पुलिस टीम को गांव में तैनात कर दिया गया है.

रिपोर्ट- मनोज ओझा

ये भी पढ़ें- 
बिहार: गुस्साए लोगों ने स्वास्थ्य मंत्री को दिखाए काले झंडे

PC में सोने के आरोप पर बोले अश्विनी चौबे, मै चिंतन कर रहा था

Text >> एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...