महोबा: रिटायरमेंट के चंद दिनों पहले दारोगा ने कर ली खुदकुशी

रिटायरमेंट के चंद दिनों पहले दारोगा ने कर ली खुदकुशी

फिलहाल एसपी महोबा मणिलाल पाटीदार मामले को सदिंग्ध बता रहे है. एसपी के मुताबिक कोतवाली स्थित आवास में फंदे पर शव लटकता मिला है. इनके पास कोतवाली मालखाने का चार्ज था.

  • Share this:
महोबा. यूपी के महोबा शहर कोतवाली में तैनात दारोगा का शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में कोतवाली परिसर स्थित आवास में फांसी के फंदे पर शव मिलने हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही आनन फानन में एसपी सहित भारी पुलिस आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है. दरअसल महोबा शहर कोतवाली कई वर्षों से तैनात उपनिरीक्षक रमाकांत सचान का तबादला महोबा से प्रयागराज हो गया था. रमाकांत को अप्रैल 2020 में सेवानिवृत्त होना सुनिश्चित था.

ऐसे में उनका ट्रांसफर कुछ दिनों पहले प्रयागराज कर दिया गया था. मृतक दारोगा का परिवार मौजूदा समय मे कानपुर देहात में रहता है. सूत्रों की माने तो ट्रांसफर को लेकर उपनिरीक्षक काफी परेशान रहते थे. फिलहाल एसपी महोबा मणिलाल पाटीदार मामले को सदिंग्ध बता रहे है. एसपी के मुताबिक कोतवाली स्थित आवास में फंदे पर शव लटकता मिला है.

इनके पास कोतवाली मालखाने का चार्ज था. उन्होंने बताया कि परिवार को सूचित किया जा चुका है. परिजनों के आने के बाद मामले की स्थिति और भी स्प्ष्ट होगी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक दारोगा के घर में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

कोटा में मासूमों की मौत पर भड़कीं BSP सुप्रीमो मायावती, कहा- बर्खास्त हो राजस्थान सरकार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.