महोबा: सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत

घटना शहर कोतवाली के एनएच कानपुर-सागर के यादव ढाबे के पास की है. पुलिस के मुताबिक, तीन लोग बाइक पर सवार होकर ऐतिहासिक कजली महोत्सव में लगने वाले मेले को देखकर वापस लौट रहे थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 9:56 AM IST
महोबा: सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत
दुर्घटनाग्रस्त ट्रक की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 9:56 AM IST
यूपी के महोबा जिले में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसे में  दो सागे भाइयों सहित 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीनों मृतक एक ही परिवार के रहने वाले थे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौत की सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

घटना शहर कोतवाली के एनएच कानपुर-सागर के यादव ढाबे के पास की है. पुलिस के मुताबिक, तीन लोग बाइक पर सवार होकर ऐतिहासिक कजली महोत्सव में लगने वाले मेले को देखकर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टोकर मार दी. बताया जा रहा है कि ट्रक की चपेट में आने से बाइक में आग लगी गई. मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक घायल युवक को सीएचसी लाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद ट्रक पास के नाले में जाकर पलट गई.

मृतकों की पहचान हो गई है. मृतकों के नाम कमलेश (20), पुष्पेंद्र (10) दोनों सगे भाई है, जबकि नीरज (20) मृतकों के चाचा है. सभी मृतक श्रीनगर थाना क्षेत्र के भड़रा गांव के रहने वाले थे. फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

(रिपोर्ट: मनोज ओझा)

यह भी पढ़ें:

मीडिया पैनल से छुट्टी होते ही पंखुड़ी पाठक ने छोड़ी समाजवादी पार्टी, बोलीं- अब सपा में दम घुटता है

95,444 पदों पर सहायक अध्यापकों की भर्ती की तैयारी में योगी सरकार!

अनुपूरक बजट में किसानों-नौजवानों के लिए कोई प्रावधान नहीं है: अखिलेश यादव
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर