• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Crime : अश्लील वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी देकर तीन दोस्तों ने किशोरी से किया गैंगरेप

UP Crime : अश्लील वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी देकर तीन दोस्तों ने किशोरी से किया गैंगरेप

प्रतीकात्मक इलस्ट्रेशन

प्रतीकात्मक इलस्ट्रेशन

Gang Rape in UP : उत्तर प्रदेश के महोबा ज़िले में एक परिचित युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पड़ोस में रहने वाली एक किशोरी को झांसे में लेकर सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस इस केस में चुप्पी साधे हुए है.

  • Share this:

महोबा. बुंदेलखंड के महोबा ज़िले में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात सामने आई. युवती ने पड़ोसी युवक और उसके साथियों पर आरोप लगाया कि तीनों ने उसे बंधक बनाकर गैंगरेप​ किया. तीनों आरोपी किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर परिजनों को भी परेशान कर रहे हैं. सोमवार रात किशोरी को बंधक बनाकर दुराचार के बाद तीनों आरोपी पीड़िता को मंगलवार सुबह सड़क पर फेंककर मौके से फरार हो गए.

पीड़ित किशोरी ने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंच आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है लेकिन फिलहाल पुलिस अधिकारी इस मामले में बात करने के लिए तैयार नहीं हैं. घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के चंद्रकुंअर पैलेस के पास की बताई जा रही है. यहां किराए के मकान में रहने वाली एक किशोरी को पड़ोस में रहने वाला एक युवक राज घूमने के बहाने ले गया था. कुछ देर बाद राज ने किशोरी को उसका अश्लील वीडियो होने की बात कहकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और कमरे में ताला बंद कर दिया.

ये भी पढ़ें : 10 लाख पेंडिंग केसों के बोझ तले दबे इलाहाबाद हाईकोर्ट को मिलेंगे 16 नये न्यायाधीश

पीड़िता के आरोप के मुताबिक अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर राज ने फिर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. राज के एक दोस्त का नाम पीड़िता व उसके परिजनों ने सूरज बताया है और यह भी कि ये तीनों ही आरोपी दबंग समुदाय के हैं. इस घटना के बाद किसी तरह ये लोग उसे चंद्र कुंअर पैलेस के पास फेंककर भाग गए. किशोरी की बड़ी बहन ने आरोप लगाया कि पुलिस से शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज