होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Chunav: बुंदेलखंड के महोबा में गरजे राजनाथ, बोले-UP में विकासवादियों और विकास विरोधियों के बीच मुकाबला

UP Chunav: बुंदेलखंड के महोबा में गरजे राजनाथ, बोले-UP में विकासवादियों और विकास विरोधियों के बीच मुकाबला

राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

UP assembly Elections: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बुंदेलखंड के महोबा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार उ ...अधिक पढ़ें

महोबा. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने बुंदेलखंड के महोबा (Mahoba) में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में विकासवादियों और विकास विरोधियों के बीच मुकाबला है. आप अपने वोट से विकास को चुनेंगे तो सुशासन रहेगा, गरीब के घर राशन, नौजवानों की कमाई और गरीबों को मुफ्त दवाई मिलती रहेगी. आपका भरोसा ही भाजपा की पूंजी है. न हमने कभी आपके भरोसे को तोड़ा है और न तोड़ेंगे.

राजनाथ सिंह ने कहा कि बीजेपी आपके भरोसे को टूटने नहीं दगी. उन्होंने कहा कि हमारे यहां व्यक्ति गड़बड़ हो सकता है, लेकिन पार्टी गड़बड़ नहीं हो सकती. जनता ने 2014 में बहुमत दिया तो हमने धारा 370, 35 A को चुटकियों में खत्म कर दिया. भाजपा सरकार बहुमत में आई तो अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया. नकल से अक्ल नहीं बढ़ेगी सकल बदलेगी. ढांचा गिरे तो गिरे मगर कारसेवकों पर गोली नहीं चलेगी.

बुंदेलखंड के विकास का जिक्र करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि यहां अर्जुन सहायक परियोजना कब से लटकी हुई थी. इसे पूरा करने का काम भाजपा सरकार ने किया है. हमने केन बेतवा परियोजना को 44 हजार करोड़ दिया है, जो बुंदेलखंड के सूखे को सदा के लिए खत्म कर देगी.

झांसी में डिफेंस कॉरिडोर से ताकत और रोजगार दोनों मिलेंगे

झांसी जिले के गरौठा में डिफेंस कॉरिडोर के बनने से यहां की सूरत बदल जाएगी. विदेशी कम्पनियां यहां निवेश करेंगीं. हथियार, टैंक, गोले बनाकर भारत को आत्म निर्भर बनाया जाएगा. यहां ब्रह्मोस मिसाइल तैयार होगी जिसमें वो ताकत है कि 600,800 किलोमीटर दूर जाकर मार की जाएगी. गोली नहीं अब यूपी में गोला बनेगा.

कांग्रेस भ्रष्टाचार रोकने में रही नाकाम
राजनाथ सिंह ने कहा कि इस देश में कांग्रेस ने लगातार शासन किया, लेकिन वह इस देश के लिए कुछ नहीं कर पाई. कांग्रेस के राजीव गांधी ने भ्रष्टाचार को लेकर लाचारी दिखाई थी. आज केंद्र से चला पैसा पूरा आपके पास पहुंच रहा है. भ्रस्टाचार पर जब तक अंकुश नहीं प्रदेश आगे नहीं बढ़ेगा, इसलिए भाजपा ने भ्रष्टाचार को खत्म कर विकास को रफ्तार दे दी है.

Tags: Bundelkhand rajnath singh rally, Mahoba news, UP news, UP Vidhan Sabha Elections 2022, Uttar Pradesh Assembly Elections

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें