Home /News /uttar-pradesh /

UP Elections: अखिलेश का सीएम योगी पर तंज, बोले- दूसरे चरण के बाद बाबा की शक्ल बदल गई

UP Elections: अखिलेश का सीएम योगी पर तंज, बोले- दूसरे चरण के बाद बाबा की शक्ल बदल गई

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महोबा के डाक बंगला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महोबा के डाक बंगला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

Uttar Pradesh assembly elections: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महोबा के डाक बंगला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए इसे सपना दिखाने वाली पार्टी करार दिया है. अखिलेश ने कहा कि सोमवार को दूसरे चरण का मतदान संपन्न हो गया है, जिसके बाद प्रदेश के बाबा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शक्ल देख कर आप सभी अंदाजा लगा सकते हैं, कि उनकी क्या हालत हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

महोबा. समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने महोबा के डाक बंगला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए इसे सपना दिखाने वाली पार्टी करार दिया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 11 लाख नौकरियों के पद खाली हैं. अगर प्रदेश की जनता ने उन्हें मौका दिया तो आने वाले समय में समाजवादी पार्टी बेरोजगार युवकों को नौकरी देने का काम करेगी.

अखिलेश ने कहा कि सोमवार को दूसरे चरण का मतदान संपन्न हो गया है, जिसके बाद प्रदेश के बाबा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शक्ल देख कर आप सभी अंदाजा लगा सकते हैं, कि उनकी क्या हालत हो रही है. इन्होंने किसानों को धोखा दिया है. झांसी वाले इनके झांसे में नहीं आने वाले हैं. कहीं महोबा वाले तो इनके झांसे में नहीं आ जाएंगे. झूठ बोलने वालों को आप लोग सबक सिखाएंगे कि नहीं सिखाएंगे.

उन्होंने कहा कि जो तीनों कानून आए थे यदि यह कानून लागू हो जाते तो हमारे किसानों की जमीन चली जाती. किसान खेती नहीं कर पाता और खेत में मजदूर बन जाता. उन्होंने कहा कि जब देश के किसान एकजुट हो गए तो सरकार को पीछे हटना पड़ा, लेकिन किसान पीछे नहीं हटा सरकार पिछड़ गई. यह तीनों कानून वापस हो गए. यदि समाजवादी सरकार बनती है तो उत्तर प्रदेश में ऐसा कोई भी काला कानून किसानों के ऊपर लागू नहीं हो सकेगा.

अखिलेश यादव ने महोबा के साथ झांसी जिले में भी तीन रैलियां कीं. यहां भी अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस बार सपा पूरे बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. इस बार भाजपा की विदाई तय है.

Tags: Akhilesh yadav, Assembly elections, Mahoba sp rally, Samajwadi party, UP Assembly Elections 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर