Home /News /uttar-pradesh /

UP News: खाने को लेकर भीड़े वर और वधु पक्ष, दुल्हन छोड़ बैरंग लौटी बारात और फिर...

UP News: खाने को लेकर भीड़े वर और वधु पक्ष, दुल्हन छोड़ बैरंग लौटी बारात और फिर...

महोबा के बघौरा गांव में खाने के विवाद में बारात दुल्हन को छोड़कर लौट गई. फिर पुलिस ने बारात लौटाकर दोनों की शादी करा दी.

महोबा के बघौरा गांव में खाने के विवाद में बारात दुल्हन को छोड़कर लौट गई. फिर पुलिस ने बारात लौटाकर दोनों की शादी करा दी.

Mahoba marriage dispute: महोबा में दूल्हा और दुल्हन पक्ष में खाने को लेकर विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि दुल्हन को छोड़कर बारात लौट गई. शादी के घर अचानक माहौल बदल गया. इस बीच वहां पुलिस पहुंच गई और उसने दूल्हा पक्ष को मना लिया. इसके बाद शादी की रस्में पूरी हुईं और दोनों की जोड़ी फिर एक हो गई.

अधिक पढ़ें ...

महोबा. महोबा (Mahoba) में दूल्हा और दुल्हन पक्ष में खाने को लेकर विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि दुल्हन को छोड़कर बारात लौट गई. शादी के घर में अचानक से माहौल गमगीन हो गया. इस बीच वहां पुलिस (Police) पहुंच गई और उसने दूल्हा पक्ष को मना लिया. इसके बाद शादी की रस्में पूरी हुईं और दोनों की जोड़ी फिर एक हो गई.

यह मामला महोबा जिले के अजनर थाना क्षेत्र के ग्राम बघौरा का है. जानकारी के अनुसार यहां मंगलवार रात दूल्हा पक्ष के लोग दुल्हन को बिना विदा कराए ही वापस लौट गए. बारात लौट जाने की खबर पुलिस को हुई तो वह वहां पहुंच गई. उसने सूझबूझ से दोनों पक्षों के बीच खाने के झगड़े को लेकर हुए विवाद को शांत करा दिया. दोनों पक्षों में समझौता कराकर शादी को संपन्न कराया गया.

दोनों पक्षों में खाने को लेकर हुआ था विवाद
जानकारी के मुताबिक बघौरा गांव में रहने वाले पप्पू अनुरागी की बेटी संगीता का विवाह मुकेश पुत्र राजकुमार अनुरागी से तय हुआ था. झांसी जनपद से बारात गांव बघौरा पहुंची थी. वहां शादी की रस्में शुरू कर दी गईं, लेकिन शादी में खाना खाने को लेकर बाराती और लड़की पक्ष में कुछ विवाद हो गया. दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बारात बिना बहू को विदा किये रस्मों को अधूरा छोड़कर मौके से चली गई.

पुलिस ने सुलह कर पूरी कराईं रस्में
इस घटना की सूचना जैसे ही अजनर थाना पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने बारात के पीछे जाकर उसे देवरी बांध के पास रोक लिया. पुलिस बारात को रोककर वापस गांव ले आई. अजनर थाना प्रभारी लाखन सिंह ने दोनों ही पक्षों को बैठकर अच्छी तरह से समझाया और रिश्ते को टूटने से बचाया. हर तरफ पुलिस के इस कदम की प्रशंसा हो रही है. पुलिस की इस पहल की गांव के लोगों ने भी तारीफ की है.

Tags: Mahoba marriage dispute, Mahoba news, Mahoba police, Uttar pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर