लाइव टीवी

...जब चित्रकूट के कमिश्नर बोले- महोबा ज़िले से मेरा है 'लंगोटिया यार' वाला नाता

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 29, 2019, 1:14 PM IST
...जब चित्रकूट के कमिश्नर बोले- महोबा ज़िले से मेरा है 'लंगोटिया यार' वाला नाता
महोबा में एक कार्यक्रम के दौरान चित्रकूट के कमिश्नर शरद कुमार सिंह.

चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर शरद कुमार सिंह (Commissioner Sharad Kumar Singh) ने कहा कि जब 1995 में महोबा जिला पैदा हुआ था, तब मैं भी एडीएम के रूप में यहां 'पैदा' हुआ था इसीलिये मेरा महोबा से 'लंगोटिया यार' वाला नाता चल रहा है.

  • Share this:
महोबा. उत्तर प्रदेश के महोबा (Mahoba) में दो दिवसीय दौरे पर आए चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर शरद कुमार सिंह (Commissioner Sharad Kumar Singh) ने आज यह कह कर सबको चौंका दिया कि मेरा महोबा ज़िले से 'लंगोटिया यार' वाला नाता है. उन्होंने कहा कि जब 1995 में महोबा जिला पैदा हुआ था, तब मैं भी एडीएम के रूप में यहां पैदा हुआ था इसीलिये मेरा महोबा से लंगोटिया यार वाला नाता चल रहा है. बता दें आयुक्त शरद कुमार सिंह अपने दो दिवसीय दौरे पर महोबा ज़िले में आए हुए हैं. यहां उन्होंने रिटायर्ड कर्मचारियों के भवन का लोकार्पण करने के बाद वह मीडिया से बात करते-करते जज्बाती हो गये और महोबा ज़िले से अपने याराने की कहानी बयां की.

वरिष्ठ नागरिक पेंशनर्स सेवा संस्थान भवन का किया उद्घाटन

महोबा के पुरानी तहसील में वरिष्ठ नागरिक पेंशनर्स सेवा संस्थान उत्तरप्रदेश द्वारा एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त शरद कुमार सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि भवन का लोकार्पण कर कहा कि शासन से रिटायर्ड पेंशनर्स कर्मचारियों को मदद देने की योजना तैयार की है. इस दौरान मंडलायुक्त शरद कुमार सिंह ने कहा कि महोबा से मेरा नाता लंगोटिया यार की तरह है. 1995 में महोबा जनपद के पैदा होने के साथ ही में एडीएम के रूप में पैदा हुआ था.

रिटायर्ड कर्मचारियों के लिए बनाया गया है भवन

शहर कोतवाली के पुराने उपजिलाधिकारी कार्यालय कैम्पस में रिटायर्ड कर्मचारियों की मदद को लेकर एक भवन का लोकार्पण किया गया. कमिश्नर ने बताया कि शासन के तमाम विभागों से रिटायर होने के बाद जिले के कर्मचारियों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ता है. जिसे लेकर कई कर्मचारियों ने एकजुट होकर पेंशनर्स की सुविधा दिलाये जाने को लेकर यह खाका तैयार किया था, जिसके भवन का आज लोकार्पण किया गया है.

ये भी पढ़ें:

सोनभद्र: बाल्टी भर पानी में 1 लीटर दूध मिलाकर 85 बच्चों को पिलाया
Loading...

एआरटीओ दफ्तर में सिपाही का हंगामा, लाठी उठाकर फरियादियों को खदेड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्रकूट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 1:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...