लाइव टीवी

रुपयों के लेनदेन में भाभी ने देवर को सरे बाजार चप्पलों से पीटा, बचाने आए पति की भी हुई धुनाई

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 31, 2019, 8:38 PM IST
रुपयों के लेनदेन में भाभी ने देवर को सरे बाजार चप्पलों से पीटा, बचाने आए पति की भी हुई धुनाई
महोबा में भाभी ने सरेबाजार देवर की चप्पल से पिटाई कर दी

दरअसल देवर के बैग से रुपये लेकर भाभी बाजार गई थी और पीछे से देवर बाजार पहुंच कर अपने रुपये वापस मांगने लगा जिसके बाद आक्रोशित भाभी ने सरेबाजार देवर की बीच सड़क पर चप्पलों से पिटाई कर दी....

  • Share this:
महोबा. शहर कोतवाली क्षेत्र के परमानन्द तिराहे पर पैसों के लेनदेन को लेकर एक भाभी ने देवर की सरेआम चप्पलों से पिटाई कर दी. यही नहीं भाई को बचाने पहुंचे पति को भी पत्नी ने चप्पलों से पीट दिया. पति और देवर की लाइव पिटाई का वीडियो कैमरे में कैद हो गया. कुछ देर पिटने के बाद देवर ने भाभी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया जिसके बाद मामला शांत हो गया.

रुपये मांगने पर मिली चप्पल!
ये पूरा वाकया शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले आलमपुरा निवासी का है. दरअसल मेहनत-मजदूरी करने के बाद उस महिला के देवर ने 2 हजार रुपये बचा कर अपने बैग में रखे थे. देवर की गैर मौजूदगी में इन रुपयों को लेकर वह अपने पति के साथ बाजार चली गई जिसके तुरंत बाद उसका देवर घर आया और उसने देखा कि उसके बैग में रखे रुपये नदारद थे. मामला समझ में आते ही उसने बाजार की ओर दौड़ लगा दी और अपनी भाभी को बाजार में रोककर रुपये वापस मांगने लगा जिसके बाद आक्रोशित भाभी ने सरे बाजार देवर की बीच सड़क पर चप्पलों से पिटाई कर दी.

महिला ने सरेबाजार देवर और पति को चप्पल से पीटा


कुछ ही देर बाद देवर को बचाने पहुंचे पति की भी पत्नी ने चप्पल से धुनाई कर दी. इस पूरे वाकये का वहां मौजूद कई राहगीरों ने वीडियो बना लिया. थोड़ी देर पिटने के बाद ही देवर ने भाभी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया जिसके बाद महिला ने उसे छोड़ दिया लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. तमाशाई भीड़ इस पूरे वाकये पर मूक दर्शक बनी रही.

ये भी पढ़ें - पुण्यतिथि विशेष: शादी के फौरन बाद लखनऊ के इस मकान में रही थीं इंदिरा गांधी...

Loading...

बरेली: रिश्वत लेते हुए दारोगा को Anti-corruption team ने रंगे हाथों पकड़ा, भेजा जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महोबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 8:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...