मैनपुरी: सूचना मिलते ही अचानक घायलों से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव
Mainpuri News in Hindi

मैनपुरी: सूचना मिलते ही अचानक घायलों से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव
अखिलेश यादव

घटना के बाद बस का सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. पुलिस ने क्रेन की मदद से शवों को बाहर निकाला. मृतकों की पहचान हो गई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2019, 3:19 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से अधिक यात्री घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंच गए. उन्होंने हादसे में घायल हुए यात्रियों से घटना की जानकारी ली. मौके पर जमा घायलों के परिजनों को उन्होंने बेहतर उपचार दिलाने का भरोसा दिलाया.

अखिलेश ने सैफई मेडिकल कॉलेज के डाॅक्टरों से उपचार की जानकारी हासिल की और सभी मरीजों को बेहतर उपचार का निर्देश दिए. अखिलेश ने हादसे में घायल हुए विदेशी यात्री और उनकी पत्नी के वार्ड में जाकर भी हालचाल जाना और उन्हें हरसंभव उपचार और मदद का भरोसा दिलाया. बता दें कि सड़क हादसे में बस सवार 32 वर्षीय जोसे मिगिएल तथा उनकी 28 वर्षीय पत्नी मार्गरिटा निवासी एसपनोला न्यू मैक्सिको यूनाइटेड स्टेट्स भी घायल हो गए.

ये दोनों दंपति भारत भ्रमण पर आए हैं और दिल्ली से बनारस दर्शन के लिए जा रहे थे. डीएम पीके उपाध्याय, एसपी अजय शंकर राय भी अस्पताल पहुंच गए और उन्होंने घायलों का हालचाल जाना. घटना के बाद बस का सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. पुलिस ने क्रेन की मदद से शवों को बाहर निकाला. मृतकों की पहचान हो गई है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग बनारस घूमने जा रहे थे.



ये भी पढ़ें:
अराजक तत्वों ने अलीगढ़ में तोड़ी आम्बेडकर प्रतिमा, ग्रामीणों में रोष

'चौकीदारों' का गांव हैं और यहां चोरों का प्रवेश वर्जित...

लखनऊ एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे 138 यात्री

लोकसभा चुनाव: CM योगी आज करेंगे मैराथन चुनावी सभाएं, ये रहा प्रोग्राम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज