मुलायम सिंह यादव के नामांकन से पहले मिला हैंड ग्रेनेड, रूट में कोई बदलाव नहीं

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 1, 2019, 11:39 AM IST
मुलायम सिंह यादव के नामांकन से पहले मिला हैंड ग्रेनेड, रूट में कोई बदलाव नहीं
मुलायम सिंह यादव (फाइल फोटो)

हेंड ग्रेनेड मिलने के मामले पर सपा ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के जाने के रूट में कोई बदलाव नहीं किया जा रहा है.

  • Share this:
यूपी के मैनपुरी में मुलायम सिंह यादव के नामांकन से पहले हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया है. मुलायम सिंह यादव अखिलेश यादव के साथ जा रहे थे. पुलिस ने ग्रेनेड को कब्जे में ले लिया है. हेंड ग्रेनेड मिलने के मामले पर सपा ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के जाने के रूट में कोई बदलाव नहीं किया जा रहा है.

घटना रजबहा के धन नाहरपुर इलाके के पास की है. सपा का कहना है कि मुलायम सिंह यादव के रूट से लगभग 10 किलोमीटर दूर ग्रेनेड मिला है. आईजी एलओ प्रवीण कुमार ने बताया कि जंग लगा, कबाड़ जैसा हैंडग्रेनेड मिला है. यह किसी भी तरह से इस्तेमाल के लायक नहीं है. लेकिन एहतियात के तौर पर पुलिस जांच कर रही है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मैनपुरी से चुनाव लड़ने जा रहे मुलायम सिंह यादव सोमवार को अपना नामांकन भरेंगे. नामांकन के दौरान खबरें आ रही हैं कि पहली बार शिवपाल सिंह यादव अपने बड़े भाई के नामांकन में शामिल नहीं होंगे. इस बीच सोमवार सुबह शिवपाल सिंह यादव मैनपुरी में मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करने पहुंचे. इस दौरान न्यूज 18 से बातचीत में शिवपाल ने कहा कि वह हमेशा नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के साथ हैं.

ये भी पढ़ें -

लोकसभा चुनाव 2019: पहली बार मुलायम सिंह यादव के नामांकन में शामिल नहीं होंगे भाई शिवपाल

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का पलटवार, पूछा- मायावती बताएं बहुजन मिशन में सवर्णों का क्या है योगदान?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मैनपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2019, 11:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...