सुर्खियां: मायावती ने कहा- लखनऊ 'गेस्ट हाउस कांड' के बाद भी सपा से गठबंधन एक कठिन फैसला
Mainpuri News in Hindi

सुर्खियां: मायावती ने कहा- लखनऊ 'गेस्ट हाउस कांड' के बाद भी सपा से गठबंधन एक कठिन फैसला
मैनपुरी गठबंधन रैली

मैनपुरी के क्रिश्चियन कॉलेज ग्राउंड में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कहा कि इस बार भाजपा को सबक दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश में बसपा-सपा-आरएलडी का गठबंधन हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2019, 7:21 AM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा को सबक सिखाने के मकसद से हुआ समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल का गठबंधन रंग ला रहा है. गठबंधन आज दो दशक बाद मुलायम सिंह यादव व मायावती को एक मंच पर लाने में सफल रहा है. मैनपुरी के क्रिश्चियन कॉलेज ग्राउंड में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कहा कि इस बार भाजपा को सबक दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश में बसपा-सपा-आरएलडी का गठबंधन हुआ है. उन्होंने कहा कि आप लोग सोच रहे होंगे कि गेस्ट हाउस कांड के बाद भी हमने समाजवादी पार्टी से गठबंधन क्यों किया.

लखनऊ में 1995 में हुए न भूलने वाले गेस्ट हाउस कांड के बाद भी हम साथ चुनाव लड़ रहे हैं. बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि पार्टी हित और देश हित में कुछ कठिन फैसले लेने पड़ते हैं. हमने देश के हालात को देखते हुए सपा व रालोद के साथ गठबंधन किया है. दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

आज बरेली में पीएम मोदी



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार शाम देवचरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद शहर से गुजरते हुए त्रिशूल एयरबेस तक पहुंचेंगे. पीएम की सुरक्षा के लिए शाम चार बजे के बाद शहर और आसपास के कई रास्तों को आम वाहनों के लिए पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा. शहर में भी कई रास्तों पर वाहन रोककर वैकल्पिक रास्तों से निकाला जाएगा. एडीजी के निर्देश पर एसपी सिटी और एसपी ट्रैफिक ने शुक्रवार को ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया. अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता दी है.
पूर्वा एक्सप्रेस के 15 डिब्बे पटरी से उतरे

कानपुर के रूमा में शुक्रवार देर रात करीब 12.51 बजे ट्रेन हादसा हो गया. हावड़ा से नई दिल्ली जा रही पूर्वा एक्सप्रेस दो हिस्सों में बंट गई. इस दौरान 15 डिब्बे पटरी से उतर गए. इनमें 4 डिब्बे पलट गए. एसी कोच बी-3 पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. कोचों में सवार यात्री अचानक हुए हादसे से सकते में आ गए. हादसे में किसी की मौत की खबर नहीं है. लगभग 100 लोग घायल हुए हैं. रेलवे ने आनन-फानन राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. हादसे के बाद से आप और डाउन लाइन पर रेल आवागमन ठप हो गया है. दैनिक हिन्दुस्तान ने इस खबर को प्रमुखता दी है.

ये भी पढ़ें:

कानपुर: तेज धमाके के साथ पलटी 'पूर्वा एक्सप्रेस', 28 से अधिक घायल

कांग्रेस MLC दीपक सिंह का दावा- वाराणसी में PM मोदी को चुनौती देंगी प्रियंका गांधी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज