रेप में नाकाम होने पर दबंगों ने दलित युवती को छत से नीचे फेंका

मैनपुरी में एक दलित युवती के साथ दबंग युवकों ने छेड़खानी की. जब युवती ने उनका विरोध किया तो युवकों ने युवती को छत से फेंक दिया. जिससे युवती की दोनों टांगे टूट गई.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 8, 2018, 7:36 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 8, 2018, 7:36 PM IST
मैनपुरी में एक दलित युवती के साथ दबंग युवकों ने छेड़खानी करते हुए रेप की कोशिश की. जब युवती ने उनका विरोध किया तो युवकों ने युवती को छत से फेंक दिया. जिससे युवती की दोनों टांगे टूट गई. घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला थाना किशनी के ग्राम मचबार का है. गांव की रहने वाली युवती निशा अपने घर में अकेली थी. तभी गांव के रहने वाले चक्कू घर में घुस आया. और निशा को अकेली पाकर छेड़खानी करने लगा. निशा ने शोर मचाने की कोशिश की तो चक्कू ने अपने दोस्त बीनू और भोला को बुला लिया. फिर तीनों मिलकर निशा को घर की छत पर घसीटते हुए ले गए और वहां से नीचे फेंक दिया. जिससे निशा की दोनों टांगे टूट गईं. इसके बाद तीनों फरार हो गए.

पीड़िता की आवाज सुनकर ग्रामीण भी जमा हो गए. उन्होंने पीड़िता के परिजनों को इसकी सूचना दी. इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर सीधे किशनी थाना पहुंचे. पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया.

एसपी ओपी सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर चक्कू, उसके दोस्त बीनू और भोला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर