मैनपुरी: डकैतों ने घरों में मचाया जमकर तांडव, कई को पीटकर किया अधमरा

मैनपुरी में बीती रात डकैतों दो घरों में डकैती डालकर जमकर तांडव मचाया. डकैतों की इस वारदात में ठेकेदार और उसकी पत्नी समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मामला करहल कोतवाली के करहल कस्बे के पलोखरा मुहल्ले का है.

Munish Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 15, 2018, 12:37 PM IST
मैनपुरी: डकैतों ने घरों में मचाया जमकर तांडव, कई को पीटकर किया अधमरा
राजेश एस, एसपी, मैनपुरी
Munish Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 15, 2018, 12:37 PM IST
मैनपुरी में डकैतों ने कहर बरपाया है. यहां दो घरों में उन्होंने जमकर लूटपाट मचाई, यही नहीं विरोध करने पर घरवालों को जमकर पीटा. कई की हालत गंभीर बनी हुई है. उधर मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मैनपुरी में बीती रात डकैतों दो घरों में डकैती डालकर जमकर तांडव मचाया. डकैतों की इस वारदात में ठेकेदार और उसकी पत्नी समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मामला करहल कोतवाली के करहल कस्बे के पलोखरा मुहल्ले का है. यहां रहने वाले ठेकेदार पंकज यादव के घर पर डकैतों ने हमला किया है.

पंकज के घर आठ हथियारों से लैश बदमाश घुस गए और जमकर लूटपाट की. विरोध करने पर पंकज और उनकी पत्नी को पीटकर अधमरा कर दिया. वहीं थोड़ी ही दूर देवी रोड पर भी एक घर में इन डकैतों लूटपाट कर दो लोगो को घायल कर दिया.

मामले में एसपी मैनपुरी राजेश एस कहते हैं कि नहर के पास बने मकान में ये घटना हुई है. पता चला है कि पंकज यादव दुबई से लौटकर आया था. घर में करीब 6 बदमाश घुसे थे, जिन्होंने लाठी-ठंडों से घरवालों सिर में मारा है. मामले की जांच की जा रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर