Assembly Banner 2021

मैनपुरी: ब्लैकमेलिंग और छेड़छाड़ से अाहत दलित किशोरी ने की अात्महत्या

रोते बिलखते परिजन

रोते बिलखते परिजन

इस बीच एक युवक ने किशोरी का वीडियो बनाकर उसने अपने दोस्तों को दे दिया था. दोस्त भी किशोरी से अवैध संबंध बनाने को दबाव डाल रहे थे.

  • Share this:
मैनपुरी में ब्लैकमेलिंग और छेड़छाड़ से क्षुब्ध किशोरी ने अात्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि जब किशोरी खेत में जाती थी तो शोहदे उसके साथ छेड़छाड़ करते थे. इस बीच एक युवक ने किशोरी का वीडियो बनाकर उसने अपने दोस्तों को दे दिया था. दोस्त भी किशोरी से अवैध संबंध बनाने को दबाव डाल रहे थे. जिससे परेशान किशोरी ने रविवार को जहर खा लिया था.

गंभीर हालत में किशोरी को जिला अस्पताल लाया गया था, जहां से उसे सैफई रैफर कर दिया गया. सोमवार को वहां उसकी मौत हो गई. मामला शहर कोतवाली के ललूपुर गांव का है. यहां की रहने वाली 14 साल की किशोरी खेतो में गई हुई थी. तभी गांव के रहने वाले चार युवकों ने उसको खेत में खींच लिया और उसके साथ छेड़खानी की और अश्लील वीडियो भी बना लिया, गांव में दोनों पक्षों के बीच पंचायत भी हुई थी.

एसपी अजय शंकर राय




उधर, घटना के बाद पुलिस ने मामला भी दर्ज नहीं किया था, जब मामला मीडिया में पहुंचा तो एसपी अजय शंकर राय ने मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.
यह भी पढ़ें:

हलाला का गलत तरह से प्रयोग करने वालों पर दर्ज हो रेप का मुकदमा: AIMPLB

कानपुर में बोले सीएम योगी, 15 दिसंबर के बाद गंगा नदी में नहीं गिरेगा कोई नाला

हापुड़ लिंचिंग केस: मुख्य आरोपी की जमानत निरस्त करने के लिए दी गई है अर्जी: एडीजी

 

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज