ट्रक से टकराई स्कूल की बस, 11 बच्चे घायल, तीन की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में सोमवार को बाबा इंटरनेशनल स्कूल की बस में ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से बस में सवार 11 बच्चे घायल हो गए. तीन बच्चों की हालत गंभीर होने पर उन्हें सैफई मेडिकल कालेज भेजा गया है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 25, 2017, 8:54 PM IST
ट्रक से टकराई स्कूल की बस, 11 बच्चे घायल, तीन की हालत गंभीर
दुर्घटनाग्रस्त हुई बाबा इंटरनेशनल स्कूल की बस
ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 25, 2017, 8:54 PM IST
उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में सोमवार को बाबा इंटरनेशनल स्कूल की बस में ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से बस में सवार 11 बच्चे घायल हो गए. तीन बच्चों की हालत गंभीर होने पर उन्हें सैफई मेडिकल कालेज भेजा गया है. घटना की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजनों में अफरातफरी मच गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, स्कूल की बस ग्राम फैजपुर के निकट सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. घने कोहरे के चलते यह हादसा हुआ. पुलिस के अनुसार बस में 40 बच्चे सवार थे. जिसमें से 11 घायल हो गए. तीन बच्चों की हालत गंभीर होने पर तत्काल स्कूल प्रबंधन ने उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां उनका इलाज चल रहा है.

घटना की खबर मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई. ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. अधिकारियों के मुताबिक, घने कोहरे की वजह से ही शायद यह हादसा हुआ लेकिन घटना की जांच जारी है. आज स्कूल क्यों खुला था, इसकी भी जांच की जा रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर