मैनपुरी: सनकी पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद फंदे पर झूला

वहीं उसने अपने दो अन्य बच्चों पर भी हमला कर दिया. लेकिन इस हमले में दोनों बच्चे बाल-बाल बच गए.

News18Hindi
Updated: February 4, 2018, 4:19 PM IST
मैनपुरी: सनकी पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद फंदे पर झूला
मौके पर जुटे ग्रामीणों की फोटो.
News18Hindi
Updated: February 4, 2018, 4:19 PM IST
यूपी के मैनपुरी में रविवार को एक पिता ने अपनी 12 वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी फंदा लगाकर झूल गया. वहीं उसने अपने दो अन्य बच्चों पर भी हमला कर दिया. लेकिन इस हमले में दोनों बच्चे बाल-बाल बच गए. आरोपी को इलाज के सैफई मेडिकल काॅलेज रेफर किया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक घिघोर गांव के रहने वाले शेर सिंह का उसकी पत्नी से काफी दिनों से विवाद चल रहा है. इसके चलते उसकी पत्नी मायके में रहती है. उसके तीन बच्चे हैं और तीनों शेर सिंह के पास ही रहते हैं. शेर सिंह कई बार अपनी पत्नी से यह कह चुका था कि बच्चों को अपने साथ मायके ले जाए, लेकिन वह नहीं ले जा रही थी.

शेर सिंह का पत्नी से फोन पर आज कुछ विवाद हो गया. तभी गुस्से में आकर उसने अपनी 12 वर्षीय बेटी मुस्कान की गला घोंटकर हत्या कर दी. दूसरे बेटी अन्नू और बेटे विवेक पर भी हमला कर दिया. हालांकि दोनों किसी तरह वहां से भाग गए.  इसके बाद गांव के लोगों को इसकी सूचना दी. उधर शेर सिंह ने फंदे पर झूल गया. मौके पर पहुंचे गांव के लोगों ने उसे फंदे से उतारा और फिर अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर