लाइव टीवी

मैनपुरी में BJP जिला अध्यक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कार के नीचे छुपकर बचाई जान

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 15, 2019, 11:09 AM IST
मैनपुरी में BJP जिला अध्यक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कार के नीचे छुपकर बचाई जान
मैनपुरी में BJP जिला अध्यक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है.

हमले की घटना के बाद बीजेपी (BJP) जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता के आवास के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. हमले की सूचना के बाद बड़ी तादाद में पार्टी कार्यकर्ता जिलाध्‍यक्ष के घर पहुंच रहे हैं.

  • Share this:
मैनपुरी.  मैनपुरी में मंगलवार सुबह भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता पर बाइक सवार तीन हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना में बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कार के नीचे छुपकर अपनी जान बचाई. सूचना मिलने पर एसपी अजय शंकर राय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता से पूछताछ की. बीजेपी जिलाध्यक्ष ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है. पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

घटना कोतवाली सदर क्षेत्र के अवध नगर की है. जानकारी के मुताबिक, भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता आज सुबह अपने आवास पर बैठे थे. इस बीच, पल्सर सवार तीन बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान उन्होंने कार के नीचे छिपकर अपनी जान बचाई. फायरिंग के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना के बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता के आवास के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता आलोक गुप्ता के आवास पर पहुंचे है. बीजेपी जिलाध्यक्ष ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

बता दें कि इससे पहले बीजेपी नेता और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कबीर तिवारी की बस्ती में दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के विरोध में कबीर के समर्थक उग्र हो गए और शहर में कई जगह जमकर तोड़फोड़ की घटना सामने आई.

(इनपुट- ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

उन्नाव में छेड़छाड़ के बाद युवती को चलती ट्रेन से फेंका, कट गया पैरइस शख्स की हैं 5 बीवियां, छठी की तलाश में पहुंच गया हवालात

यूपी पुलिस ने 25 हजार होमगार्ड की सेवाएं लेने से किया इनकार, एक झटके में हुए बेरोजगार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मैनपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 10:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर