आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रोडवेज की AC बस में लगी आग, 4 यात्रियों की मौत

आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. हालांकि बस में कितने यात्री सवार थे इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार देर रात रोडवेज एसी बस में आग लग गई. इस हादसे में 4 यात्रियों की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि एक यात्री घायल बताया जा रहा है. आग लगने का कारण डिवाइडर से बस का टकराव है. जिसके बाद बस में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया. बस दिल्ली के आनंद विहार से लखनऊ जा रही थी. रोडवेज बस का ये हादसा मैनपुरी के करैल थाना क्षेत्र के मीठेपुर की है.



इस हादसे में 4 यात्रियों की मौत हो गई है जबकि एक यात्री के घायल होने की खबर है. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. हालांकि बस में कितने यात्री सवार थे इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. घायल यात्री को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.



यात्रियों की फोटो






सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई. पुलिस के अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए है.
ये भी पढ़ें:



यूपी में पहले चरण के नामांकन का अंतिम दिन आज



लोकसभा चुनाव: सोशल मीडिया से चुनावी जंग लड़ रहे हैं राजनीतिक दल, 'Twitter' का सबसे अधिक इस्तेमाल



कांग्रेस का दावा- झूठ बोल रही हैं सपना चौधरी, लेटर हेड के साथ जारी किए सबूत



लोकसभा चुनाव 2019: राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज