मैनपुरी: गैस सिलेंडर में लगी आग, मां-बेटा सहित 4 लोगों की मौत
Mainpuri News in Hindi

मैनपुरी: गैस सिलेंडर में लगी आग, मां-बेटा सहित 4 लोगों की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

यहां के रहने केशराम कमल के घर में उनकी पत्नी गीता देवी घर के एक कमरे में खाना बना रही थी. इसी बीच गैस सिलेंडर लीक हो गया और आग लग गयी.

  • Share this:
मैनपुरी में शुक्रवार सुबह गैस सिलेंडर के लीक होने से घर में आग लग गई. इस आग की चपेट में आने से मां-बेटा सहित 5 लोग बुरी तरह झुलस गये. इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. आवाज सुनकर दौड़े पड़ोसियों ने सबमर्सिबल पंप चलाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया. लेकिन, जब तक कुछ कर पाते आग भड़क चुकी थी.

मामला किशनी थाना के फरैंजी गांव का है. यहां के रहने केशराम कमल के घर में उनकी पत्नी गीता देवी घर के एक कमरे में खाना बना रही थी. इसी बीच गैस सिलेंडर लीक हो गया और आग लग गयी. कमरे में दो बच्चे पहले से मौजूद थे. आग ने उन्हें भी चपेट में ले लिया, घायल अवस्था में सभी को सैफई पीजीआई ले जाया गया, वहां से उन्हें दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल के लिये रिफर कर दिया.

इस दौरान रास्ते में गीता देवी और उसके बेटे ने दम तोड़ दिया और उनकी दोनो बेटियों ने दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई. जबकि एक बच्ची लोहिया अस्पताल में जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रही है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है.



ये भी पढ़ें:
अब अखिलेश ने अजान की आवाज सुनकर बीच में रोका अपना भाषण

 हरदोई में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, मां-बेटी सहित 5 की मौत से मचा कोहराम

UP में 'फानी' का कहर? चंदौली और सोनभद्र में आकाशीय बिजली गिरने से 5 की मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading