होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मैनपुरी: भाजपा नेता के बेटे पर हमले में घायल गनर की इलाज के दौरान मौत, पुलिस महकमे में शोक

मैनपुरी: भाजपा नेता के बेटे पर हमले में घायल गनर की इलाज के दौरान मौत, पुलिस महकमे में शोक

हमले में घायल गनर की इलाज के दौरान मौत हो गई है.

हमले में घायल गनर की इलाज के दौरान मौत हो गई है.

आगरा (Agra) में भाजपा नेता के पुत्र की कार पर हुई फायरिंग (Firing) में गंभीर रूप से घायल हो गया सरकारी गनर (Gunner). इल ...अधिक पढ़ें

मैनपुरी. मैनपुरी (Mainpuri) जिले में भाजपा नेता (BJP Leader) के पुत्र की कार पर हुए हमले में घायल गनर की इलाज के दौरान 23वें दिन मौत (Death) हो गई. गनर (Gunner) का इलाज आगरा के एक निजी अस्पताल में चल रहा था. वहीं पुलिस (Police) ने कार पर फायरिंग करने वाले बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. बदमाश के पैर में गोली लगी है

छह नवंबर की शाम शहर के रेलवे स्टेशन के सामने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष मदन चौहान के पुत्र शिवम चौहान की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. इस हमले में गोली लगने से सरकारी गनर हरवेंद्र कुमार पुत्र प्रीतम सिंह निवासी महल गांव, सिकंदरा आगरा गंभीर रूप से घायल हो गया था. वारदात के वक्त भाजपा नेता का पुत्र कार में नहीं था.

UP: शादी के लिए जबरन धर्म परिवर्तन कराने की पहली FIR बरेली में दर्ज, गिरफ्तारी के आदेश

मुर्गी फार्म में छिपे बदमाशों से हुई मुठभेड़
वहीं घायल सिपाही को प्राथमिक उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज सैफई में भर्ती कराया गया था, जिसे बाद में आगरा रेफर कर दिया गया. आगरा के एक निजी अस्पताल में सिपाही की इलाज के दौरान मौत हो गई है. हरवेंद्र कुमार 2011 बैच का सिपाही था. वह अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गया है. सिपाही की मौत की खबर मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में शोक की लहर दौड़ गई. पुलिस लाइन में एसपी अजय कुमार की मौजूदगी में एक शोकसभा रखी गई, जिसमें सिपाही को श्रद्धांजलि दी गई. इसके बाद एसपी आगरा के लिए रवाना हो गए.

एसपी अजय कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात प्रभारी निरीक्षक दन्नाहार ओमहरि वाजपेई और सर्विलांस प्रभारी जोगेंद्र सिंह की टीम को सूचना मिली थी किथाना क्षेत्र में गांव बरौली के पास बदमाश छिपे हैं. इन बदमाशों ने ही शिवम की कार पर फायरिंग की थी. इस पर पुलिस की टीमों ने घेराव किया तो मुर्गी फार्म में छिपे बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. अचानक हुए हमले के बाद पुलिसकर्मियों ने बचाव करते हुए बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया.

बदमाश के पैर में लगी गोली
एसपी के बताया कि जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह गिर गया. वहीं बदमाशों द्वारा चलाई गई एक गोली सर्विलांस प्रभारी जोगेंद्र सिंह के कंधे को छूती हुई निकल गई. पुलिस ने घायल बदमाश को हिरासत में लेकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. एसपी भी मुठभेड़ की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे हैं. पकड़े गए बदमाश की पहचान भोला उर्फ विनय राठौर पुत्र देवेंद्र निवासी गांव गांधी, थाना राजेपुर फर्रुखाबाद बताया के रूप में हुई है.

Tags: BJP Leader, Mainpuri S24p21, Up crime news, UP police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें