Home /News /uttar-pradesh /

UP: मैनपुरी में इमाम ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, बोला- तुम्हें कसम, किसी को बताना नहींं

UP: मैनपुरी में इमाम ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, बोला- तुम्हें कसम, किसी को बताना नहींं

Mainpuri: पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उनकी आठ साल की बेटी मस्जिद में पढ़ने जाती थी.

Mainpuri: पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उनकी आठ साल की बेटी मस्जिद में पढ़ने जाती थी.

Mainpuri Crime News: पीड़िता ने अपने परिजनों को बता या कि जमाल ने सभी बच्चों ने पढ़ाने के बाद रोज की तरह समय से घर भेज दिया था. यहां तक कि पीड़िता की छोटी बहन को भी मूंगफली देकर घर भेज दिया था. लेकिन उसे यह कहते हुए रोक लिया कि तुम्हें अभी और पढ़ाना है. इतना कहने के बाद वह आठ साल की बच्ची को एक कमरे में ले गया और उसके साथ घिनौनी हरकत की.

अधिक पढ़ें ...

देवेंद्र चौहान/मैनपुरी. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) में एक आठ साल की बच्ची से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. इस घिनौनी वारदात को एक मस्जिद के इमाम ने अंजाम दिया है. आठ साल की बच्ची से जब इमाम ने रेप किया तो उसके प्राइवेट पार्ट से खून आने लगा, जिसके बाद 52 साल के इमाम (हाफिज) ने उसे छोड़ दिया. आरोपी ने पीड़िता को कसम खिलाई की वह इस बारे में किसी से नहीं कहेगी. लेकिन घर पहुंचने के बाद पीड़िता के साथ हुई हैवानियत का पता घर वालों को चल गया. इसके बाद उन्होंने पुलिस में केस दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने इमाम को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है. जिला अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है.

मामला मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां एक गांव की मस्जिद में जमाल अहमद पिछले 10 सालों से इमाम है. इमाम यहां बच्चों को इस्लाम से जुड़ी शिक्षा देता है. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उनकी आठ साल की बेटी मस्जिद में पढ़ने जाती थी. हर रोज वह शाम 4 बजे तक वापस आ जाती थी. लेकिन बुधवार को वह रोते हुए देर से घर पहुंची. उसकी हालत भी बिगड़ रही थी. जब बच्ची से उसके परिजनों ने रोने का कारण पूछा तो उसने अपने साथ हुई घटना बताई.

UP Chunav: सीतापुर जेल से आजम खान ने पूरी की नामांकन प्रक्रिया, आज रामपुर में होगा पर्चा दाखिला

पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया कि जमाल ने सभी बच्चों ने पढ़ाने के बाद रोज की तरह समय से घर भेज दिया था. यहां तक कि पीड़िता की छोटी बहन को भी मूंगफली देकर घर भेज दिया था. लेकिन उसे यह कहते हुए रोक लिया कि तुम्हें अभी और पढ़ाना है. इतना कहने के बाद वह आठ साल की बच्ची को एक कमरे में ले गया और उसके साथ घिनौनी हरकत की. वहीं, बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: CM Yogi, Crime Against Child, Mainpuri News, Minor Girl Rape Case, Rape Case, UP DGP, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर