'मायावती बनेंगी पीएम' के सवाल पर बोले रामगोपाल यादव- 'मुझे मूर्ख समझ रखा है क्या?'
Mainpuri News in Hindi

'मायावती बनेंगी पीएम' के सवाल पर बोले रामगोपाल यादव- 'मुझे मूर्ख समझ रखा है क्या?'
File Photo

मैनपुरी में वोट डालने पहुंचे सपा नेता रामगोपाल यादव से जब रिपोर्टर ने पूछा कि क्या आप मायावती को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि कोई मूर्ख ही इस सवाल का जवाब देगा.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मंगलवार को तीसरे चरण का मतदान हो रहा है. इस चरण में देश की 117 सीटों पर वोटिंग हो रही है. आम के साथ-साथ खास मतदाता भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंच रहे हैं. इसी दौरान जब उत्तर प्रदेश की मैनपुरी में समाजवादी पार्टी नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव वोट डालने के लिए पहुंचे, तो मायावती से जुड़े एक सवाल पर भड़क गए.

दरअसल, मतदान केंद्र के बाहर मौजूद रिपोर्टर ने जब रामगोपाल यादव से पूछा- 'क्या आप मायावती को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं.' इस सवाल के जवाब में यादव ने कहा, 'मुझे मूर्ख समझ रखा है क्या? कोई मूर्ख ही होगा, जो इस सवाल का जवाब देगा.' उन्होंने कहा कि मैं इस सवाल का जवाब 23 मई को शाम पांच बजे दूंगा.

बता दें कि मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र से मुलायम सिंह यादव चुनाव मैदान में हैं. यहीं पर रामगोपाल यादव मतदान करने पहुंचे थे. महागठबंधन में प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा चल रही है.



गठबंधन के ऐलान के समय भी जब मायावती और अखिलेश प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे थे, तब भी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से सवाल किया गया था कि प्रधानमंत्री कौन होगा? तब उन्होंने गोलमोल जवाब देते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश ने देश को कई प्रधानमंत्री दिए हैं और इस बार भी आप अंदाजा लगा सकते हैं कि क्या होने वाला है?
यह भी पढ़ें- यूपी के कासगंज में मुस्लिम वोटर्स का आरोप- वोटिंग से रोकने के लिए बंद किया गया EVM

यह भी पढ़ें- मायावती का ट्वीट- देश के शिक्षित युवाओं को ऐसी सरकार नहीं चाहिए जो चौकीदारी के लिए मजबूर करती हो

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज