मैनपुरी: कोरोना वायरस से बचाव के लिए बांटे जा रहे भगवा मोदी मास्क
Mainpuri News in Hindi

मैनपुरी: कोरोना वायरस से बचाव के लिए बांटे जा रहे भगवा मोदी मास्क
मैनपुरी में मोदी मास्क की धूम

मैनपुरी में भगवा कलर में मोदी मास्क लगाए लोग नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
मैनपुरी. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के गढ़ मैनपुरी (Mainpuri) में इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जारी जंग में हर कोई अपने तरीके से लड़ रहा है. इसी क्रम में मैनपुरी में एक सामाजिक संस्था ने मोदी मास्क (Modi Mask) बनाकर लोगों की मदद कर रही है. इस संस्था द्वारा भगवा रंग के मोदी मास्क बनाए गए हैं और लोगों को मुफ्त में बांटे जा रहे हैं. लोग अपने चेहरों पर अब मोदी की फोटो लगे इस मास्क को पहने नजर आ रहे हैं.

मैनपुरी में मास्क लगाना है अनिवार्य

दरअसल, कोरोना वायरस से मैनपुरी भी अछूता नहीं रहा है. सरकार ने मास्क को लगाना अनिवार्य कर दिया है. यही कारण है लोग अपने अपने तरीके से मास्क का उपयोग कर रहे हैं. इस बीच मैनपुरी में भगवा कलर में मोदी मास्क लगाए लोग नजर आ रहे हैं. मैनपुरी में मोदी मास्क की खासियत यह है कि वह भगवा कलर में है. इसके अलावा उस पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो लगा हुआ है. भाजपा प्रेमी मोदी मास्क लगाए हुए बाजारों में नजर आ रहे हैं.



मैनपुरी में कोरोना



मैनपुरी में कोरोनावायरस से अब तक 2 लोगों की मौत हो चुकी है और 13 एक्टिव केस हैं, यही वजह है कि प्रशासन लगातार सख्ती बरते हुए है. लोगों से अपील भी किया जा रहा है कि बिना मास्क के घरों से न निकले. जिसके बाद से लोग अपने अपने तरीके से मास्क उपयोग कर रहे हैं. इसी क्रम में अब लोग ज्यादातर मोदी मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

राहुल-प्रियंका गांधी ने जेल में बंद अजय लल्लू के माता-पिता से की बातचीत

Video: टोल प्लाजा पर डॉक्टर का हंगामा, टैक्स मांगने वाले कर्मी पर तानी पिस्टल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading