होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मैनपुरी चुनाव: सपा पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य, कहा- चाचा-भतीजा जा सकते हैं जेल

मैनपुरी चुनाव: सपा पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य, कहा- चाचा-भतीजा जा सकते हैं जेल

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मैनपुरी उपचुनाव में सपा पर निशाना साधा. ( फोटो- News18)

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मैनपुरी उपचुनाव में सपा पर निशाना साधा. ( फोटो- News18)

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने मैनपुरी लोकसभा सीट के उपचुनाव के ल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

उत्‍तर प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किया चुनाव प्रचार
मैनपुरी लोकसभा सीट पर भाजपा को जिताने की अपील
कहा- समाजवादी पार्टी को समाप्‍तवादी पार्टी बनाना है

इटावा. सुरक्षा हटने से बिलबिला रहे हैं शिवपाल सिंह यादव, यह कहना है उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) का. मैनपुरी लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिये जसवंतनगर विधानसभा के ऊसराहार क्षेत्र में जनसभा करने पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने सपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने लोगों से कहा कि मैनपुरी संसदीय सीट के उम्मीदवार रघुराज सिंह शाक्य को जिता कर खुद को उप मुख्यमंत्री मानें. अगर रघुराज शाक्य को जिता कर सदन भेजा तो आप लोग अपने आप को उप मुख्यमंत्री ही मानें.

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा अखिलेश के चाचा शिवपाल की सुरक्षा हटने के साथ ही बिलबिलाने लगे हैं और अभी तो गोमती रिवर फ्रंट की सीबीआई जांच चल रही है अगर जांच में दोषी पाए गए तो हो सकता है चाचा-भतीजे जेल चले जाएं. उन्होंने कहा कि सैफई से समाजवादी पार्टी शुरू हुई थी और सैफ़ई से ही सपा को समाप्तवादी पार्टी बनाना है. केशव प्रसाद ने मौजूद लोगों से कहा कि रघुराज यहीं रहते हैं, इनसे जब चाहो, जैसे चाहो आपकी सेवा रहेंगे. आप इनको जिता दो, तो आप यहां डिप्टी सीएम बन कर रहोगे. उन्होंने कहा कि नेताजी के निधन पर सब आये थे. लेकिन बाबू कल्याण सिंह का निधन हुआ तो एक श्रद्धांजलि का फूल भी अर्पित नहीं किया ये संस्कार हैं. अखिलेश और शिवपाल का अहंकार बोल रहा है.

समाजवाद का मतलब परिवारवाद नहीं होता 

उन्होंने कहा कि अभी तक सपा परिवार ने मैनपुरी की लोकसभा को बंधक बना कर रखा था. समाजवाद का मतलब परिवारवाद नहीं होता है. उन्होंने कहा कि मैनपुरी लोकसभा का 100 से 65 वोट हमारा है. जो 35 बचा उसमें भी बंटवारा है. मुख्यमंत्री के सभा में प्रसपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए शिवपाल के करीबी नेताओं पर कहा कि प्रसपा के जिलाध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख प्रसपा को छोड़ कर भाजपा में सेवा करने आये हैं. प्रसपा को कोई जानता तक नहीं. हर जगह कमल खिलने लगा तो सैफ़ई परिवार को दर्द होने लगा. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मायावती का गेस्ट हाउस कांड याद है. अगर भाजपा के नेता ब्रह्मदत्त द्विवेदी न होते तो बहन जी की इज्जत उतारने का काम यही लोग करते. पहली बार लोगों को लग रहा है कि सैफ़ई परिवार से आज़ादी मिल रही है. सैफ़ई से सपा शुरू हुई थी सैफ़ई में ही समाप्त कर समाप्तवादी पार्टी बना दो.

Tags: By election, Deputy CM Keshav Prasad Maurya, Mainpuri News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें