मैनपुरी: बकरियां चराने गए चार बच्चे खेत के गड्ढे में भरे पानी में डूबे, मौत से मचा कोहराम
Mainpuri News in Hindi

मैनपुरी: बकरियां चराने गए चार बच्चे खेत के गड्ढे में भरे पानी में डूबे, मौत से मचा कोहराम
मैनपुरी में चार बच्चों की डूबने से मौत

बच्चों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

  • Share this:
मैनपुरी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri) जिले के ​बरनाहल थाना क्षेत्र के ग्राम बीनपुर में रविवार को बकरियां चराने निकले चार बच्चे खेत के गड्ढे में भरे पानी में डूब गए. देर रात तक जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू हुई. खेत के गड्ढे के निकट एक बच्चे की चप्पल मिली तो पानी में उनकी तलाश शुरू कराई गई. जिसके बाद चरों बच्चों का शव पानी से निकाला गया. बच्चों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

उधर सूचना पाकर कई थानों की पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंची. ग्राम बीनपुर निवासी 10 वर्षीय सनी, 10 बर्षीय सूरज, 9 वर्षीय मनोज तथा 10 वर्षीय धर्मवीर बकरी चराने के लिए निकले थे. बकरियां घर पहुंचने के बाद भी वे घर नहीं आए तो चिंतित परिजनों ने उनकी आसपास के इलाकों में तलाश शुरू कर दी. खोजबीन के दौरान रात 9 बजे के करीब एक चप्पल दिखी तो पानी में उनकी तलाश की गई. इसके बाद चरों का शव मिला. शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

नहाने के लिए उतरे पानी में



गौरतलब है कि खेत में ईंट पथाई के लिए निकाली गई मिट्टी से बने गड्ढे में पानी भरा हुआ था. पुलिस के मुताबिक चारों बच्चे नहाने के उद्देश्य से पानी में उतरे होंगे और गहराई का अंदाजा न लगने से वे उसमें डूब गए. बच्चों की मौत के बाद उनके परिजनों में कोहराम मच गया.



घटना की जानकारी पाकर एसपी अजय कुमार पांडेय, एएसपी ओमप्रकाश सिंह, एसडीएम घिरोर, एसडीएम करहल रतन वर्मा, सीओ कुरावली ददन प्रसाद, सीओ करहल अशोक कुमार कई थानों की पुलिस लेकर मौके पर पहुंच गए. फ़िलहाल बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:

Unlock 1.0 : यूपी में कल से खुल जाएंगे सैलून और पार्लर, माननी होंगी ये शर्तें

Unlock 1.0: ठेला और खोमचा लगाने वालों को बड़ी राहत, दुकान खोलने की मिली अनुमति
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading