लाइव टीवी

मैनपुरी: शिष्या को भगा ले गए गुरु, पुलिस से लगाई जान की रक्षा की गुहार
Mainpuri News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 22, 2020, 7:00 PM IST
मैनपुरी: शिष्या को भगा ले गए गुरु, पुलिस से लगाई जान की रक्षा की गुहार
मैनपुरी में एक गुरु और शिष्या की प्रेम कहानी का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक चित्र)

मैनपुरी (Mainpuri) जिले के एक गुरु अपनी ही शिष्या को घर से भगा ले गए. लड़की के परिजनों को यह बात नागवार लगी तो गुरु अपनी प्रेमिका के साथ एसपी ऑफिस पहुंच गए और पुलिस (Police) से अपनी जान की रक्षा की गुहार लगाई.

  • Share this:
मैनपुरी. उत्तर प्रदेश में एक गुरु और शिष्या की प्रेम कहानी सामने आई है. मामला प्रदेश के मैनपुरी जिले का है. मैनपुरी (Mainpuri) जिले के एक गुरु अपनी ही शिष्या को उसके घर से भगा ले गए और एसपी ऑफिस पहुंच गए. उन्होंने पुलिस (Police) को अपनी जान का खतरा बताया. उन्हें यह खतरा किसी और से नहीं बल्कि लड़की के परिजनों से है.

मां-बाप इस रिश्ते से खुश नहीं हैं: शिष्या
गुरु और शिष्या ने एसपी से कहा कि, मां-बाप इस रिश्ते से खुश नहीं हैं. यही वजह है कि, ‘हमारे मां-बाप हमें मारना चाहते हैं. हम दोनों ने एक साथ जीने, मरने की कसमें खाईं हैं’. एसपी ने दोनों को महिला पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कहीं लड़की नाबालिग तो नहीं है.

अपनी ही छात्रा को लेकर फरार हो गए लव गुरु

मैनपुरी के करहल थाना इलाके के ग्राम धोबई के रहने वाले अंकित यादव सिरसागंज की रहने वाली छात्रा अंकिता (काल्पनिक नाम) को कोचिंग पढ़ाते थे. इसी दौरान गुरु, लव गुरु बन गए और छात्रा से प्रेम करने लगे. करीब 2 साल से दोनों एक दूसरे के संपर्क में हैं. दोनों के एक-दूसरे से मिलने की भनक जब परिजनों को लगी तो गुरु अपनी ही छात्रा को लेकर फरार हो गए.

दोनों ने एसपी से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई
फरार होने के बाद अचानक लव गुरु अपनी शिष्या के साथ मैनपुरी एसपी अजय कुमार के दफ्तर जा पहुंचे. दोनों ने एसपी से अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई और कहा कि, ‘हम दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं और शादी करना चाहते हैं. हम दोनों बालिग हैं लेकिन हमारे परिजन हमारे इस रिश्ते का विरोध कर रहे हैं.’लड़की नाबालिग है या नहीं, इसका पता लगाएंगी महिला थानाध्यक्ष
एसपी ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए गुरु और शिष्य को महिला थाने के सुपुर्द कर दिया. महिला थाने की अध्यक्ष एकता सिंह को निर्देशित किया कि पहले यह पता लगाने की कोशिश की जाए कि कहीं शिष्या नाबालिग तो नहीं है. एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.

 

रिपोर्ट - आशुतोष मिश्रा 

 

ये भी पढ़ें - 

दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस ने गर्लफ्रेंड के साथ ताजमहल का किया दीदार

यूपी में हड्डियों के डॉक्टर ने बना दिया आंखों से दिव्यांग होने का प्रमाणपत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मैनपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 5:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर