Home /News /uttar-pradesh /

शहीद की पत्नी ने मांगे एयरस्ट्राइक के सबूत, कहा- जैसे मेरे पति का शव आया वैसे कुछ तो लाओ

शहीद की पत्नी ने मांगे एयरस्ट्राइक के सबूत, कहा- जैसे मेरे पति का शव आया वैसे कुछ तो लाओ

शहीद रामवकील की पत्नी गीता देवी (File Photo)

शहीद रामवकील की पत्नी गीता देवी (File Photo)

शहीद रामवकील के भाई रामनरेश ने एयरस्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए कहा कि PoK में भारतीय वायुसेना ने एयरस्ट्राइक की है और उसमें 300 आतंकी मारे गए तो केंद्र सरकार को उसका सबूत देना चाहिए.

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के खिलाफ पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) में आतंकियों के खिलाफ की गई एयरस्ट्राइक को लेकर शहीद रामवकील के परिजनों ने सवाल उठाए हैं. शहीद रामवकील के परिजनों ने सवाल उठाते हुए कहा कि आतंकियों के मारे जाने का अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है, कुछ सबूत मिलना चाहिए. बता दें, एयरस्ट्राइक को लेकर विपक्षी दल भी केंद्र सरकार से सबूत मांग रहे हैं.

    शहीद रामवकील के भाई रामनरेश ने एयरस्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए कहा कि PoK में भारतीय वायुसेना ने एयरस्ट्राइक की है और उसमें 300 आतंकी मारे गए तो केंद्र सरकार को उसका सबूत देना चाहिए. एयरस्ट्राइक से कोई नुकसान हुआ है ये तो पाकिस्तान भी नहीं मान रहा है, पाकिस्तान कहता है कि उसके यहां कोई नुकसान नहीं हुआ है. (यह भी पढ़ें- Air Strike: शहीद का बेटा बोला- पाक को तबाह कर सरकार ले पुलवामा हमले का बदला)

    वहीं शहीद रामवकील की पत्नी गीता देवी का कहना है कि PoK में की गई कार्रवाई का कोई साक्ष्य, सबूत नहीं मिल रहा है. जैसे मेरे पति का शव आया वैसे कुछ सबूत भी सामने आना चाहिए. ताकि लोगों को भी महसूस हो कि एयर स्ट्राइक में पाकिस्तान के कितने मरे है. हम मानते है कि इतना नहीं तो कुछ न कुछ तो हुआ होगा, साढ़े तीन सौ बता रहे है तो दो सौ-ढाई सौ तो मरे होंगे. (ये भी पढ़ें- शहीद राम वकील को बेटे ने दी मुखाग्नि, बोला- सेना में भर्ती होकर लूंगा आतंकियों से बदला)

    बता दें, पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना के पाकिस्तान के कब्जे वाले इलाके में एयर स्ट्राइक की. 26 फरवरी की सुबह पाकिस्तान के बालाकोट और पाक के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) के मुजफ्फराबाद व चकोटी में वायुसेना के मिराज विमानों ने एयर स्ट्राइक की. IAF के विमानों ने आतंकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद के ठिकानों पर बमबारी कर उसे नेस्तानाबूद कर दिया था.

    (रिपोर्ट- मुनेश त्रिपाठी)

    ये भी पढ़ें-

    राफेल पर मायावती ने PM मोदी से पूछा- 5 साल में क्यों नहीं किया भारतीय बेड़े में शामिल?

    सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप

    योगी ने की प्रवासियों से 'मन की बात', कहा- आतंकवाद की लड़ाई के लिए चाहिए मजबूत सरकार

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    Tags: Air Strike, Indian Airforce, Pakistan, Pm narendra modi, Pulwama attack, Surgical Strike

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर