मैनपुरी पंचायत चुनाव: बीडीसी प्रत्याशी की चाकू से गाेदकर निर्मम हत्या, खेत में मिली लाश

मैनपुरी में एक बीडीसी प्रत्याशी की हत्या कर दी गई है.

मैनपुरी में एक बीडीसी प्रत्याशी की हत्या कर दी गई है.

Mainpuri Panchayat Election: मैनपुरी के गांव लल्लूपुरा में बीडीसी (क्षेत्र पंचायत सदस्य) पद के उम्मीदवार राकेश कुमार (उम्र 60) बुधवार शाम वोट मांगने के लिए गए थे. गुरुवार सुबह उनका शव एक खेत में बरामद हुआ है.

  • Share this:
मैनपुरी. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) जनपद में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के बीच सनसनीखेज हत्या की वारदात हुई है. कोतवाली क्षेत्र के गांव लल्लूपुरा में बीडीसी (क्षेत्र पंचायत सदस्य) पद के उम्मीदवार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है. सुबह एक खेत में उनका शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव लल्लूपुरा निवासी राकेश कुमार (उम्र 60) बीडीसी उम्मीदवार थे. वह बुधवार शाम को वोट मांगने गए थे. आज सुबह उनका शव एक खेत में पड़ा मिला. जांच में पता चला है कि चाकू से गोदकर उनकी हत्या की गई है. पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की, डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया. पंचायत चुनाव से पहले बीडीसी उम्मीदवार की हत्या क्यों और किसने की है? इसका पता लगाने के लिए पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

Youtube Video


19 अप्रैल को होना है मतदान
बता दें कि मैनपुरी जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए दूसरे चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा. मतदान से पहले एक उम्मीदवार की हत्या होने से इलाके में दहशत का माहौल है. बता दें मैनपुरी में दूसरे चरण में वोटिंग होनी है. दूसरे चरण की पोलिंग पार्टियां 18 तारीख को रवाना होगी और 19 तारीख को यहां वोट डाले जाएंगे लेकिन उससे पहले ही क्षेत्र पंचायत प्रत्याशी की हत्या इलाके में सनसनी फैल गई है. मैनपुरी पंचायत चुनाव के लिहाज से पुलिस के लिए भी एक बड़ा चैलेंज है. यही वजह है कि 1 दिन पहले ही जिले के आला अधिकारियों ने मैनपुरी का जायजा लिया था और आज सुबह एक प्रत्याशी की हत्या से लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज