मुलायम सिंह यादव बोले- आखिरी बार लड़ रहा हूं, ज्यादा वोटों से जिताना

यूपी के मैनपुरी में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि मैं आखिरी बार चुनाव लड़ रहा हूं, इस बार मुझे पहले से ज्यादा वोट देकर जिताना.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 19, 2019, 3:12 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 19, 2019, 3:12 PM IST
कहतें हैं दुश्मन का दुश्मन दोस्त होता है लेकिन जब बात राजनीति की हो तो यह कहावत और ज्‍यादा चरितार्थ हो जाती है. 24 साल तक एक-दूसरे को नापसंद करने वाले सपा मुलायम सिंह यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती शुक्रवार को एक साथ मंच पर नजर आए. दोनों दिग्गजों ने मैनपुरी में एक साथ मंच साझा किया. इस दौरान मुलायम सिंह यादव ने कहा कि मैं आखिरी बार चुनाव लड़ रहा हूं, इस बार मुझे पहले से ज्यादा वोट देकर जिताना.

मुलायाम सिंह यादव ने कहा कि मैनपुरी से हम बहुत बार चुनकर संसद गया हूं. यह हमारा घर है. अब आखिरी बार आपके कहने से मैं फिर लड़ रहा हूं. मैं ज्यादा आज भाषण नहीं दूंगा. इस बार मुझे पहले से ज्यादा वोट देकर जिताना.



वहीं, मंच से मायावती के बारे में बोलते हुए मुलायम ने कहा कि कहा कि आज आपके बीच मायावती जी आई हैं. मैं इनका बहुत सम्मान करता हूं. मायावती जी का एहसान है कि वह आज हमारे बीच आई हैं. उन्होंने कहा कि बहुत दिनों के बाद हम और मायावती जी एक मंच पर एक साथ आए हैं. यह बहुत खुशी की बात है. मायावती जी ने हमारी कई बार मदद की है. मुझे जिताने के साथ ही गठबंधन के सभी प्रत्याशियों को जितवाएं.

ये भी पढ़ें- मैनपुरी में बोले मुलायम सिंह यादव- मैं मायावती जी का एहसान कभी नहीं भूलूंगा

इसके बाद मायावती ने कहा कि यहां पर उमड़ी भीड़ से साफ है कि आप लोग सपा संरक्षक मुलायम जी को भारी संख्या में जिताकर संसद भेजेंगे. मायावती ने कहा कि 2 जून 1995 को हुए गेस्ट हाउस कांड के बाद भी लोकसभा चुनाव में गठबंधन का जवाब सभी चाहते होंगे. गेस्ट हाउस कांड के बाद भी सपा-बसपा गठबंधन हुआ. कभी-कभी देशहित में ऐसे फैसले लेने पड़ते हैं. हम सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए एक साथ आए हैं.

ये भी पढ़ें-

अमेठी के लिए बीजेपी का मास्टर प्लान, स्मृति ने बनाया राहुल के लिए ये चक्रव्यूहपीएम और सीएम का फैन हुआ ये युवक, सिर पर लिखवाया मोदी और योगी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार