Home /News /uttar-pradesh /

छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा की पीट-पीटकर हत्या, पेड़ से लटका दिया शव

छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा की पीट-पीटकर हत्या, पेड़ से लटका दिया शव

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

ग्रामीणों का कहना है कि लड़के छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे. छात्रा ने विरोध किया तो उन्होंने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

    मैनपुरी जनपद के एलाऊ थाना क्षेत्र में मंगलवार को स्कूल से लौट रही 11वीं की छात्रा की हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया. हत्या के बाद इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए दुपट्टे का फंदा बनाकर उसका शव पेड़ से लटका दिया. हालांकि स्थानीय लोगों ने इस घटना को देख लिया और हत्या में शामिल तीनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

    ग्रामीणों का कहना है कि लड़के छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे. छात्रा ने विरोध किया तो उन्होंने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस फिलहाल पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    बताया जा रहा है कि छात्रा स्कूल में गांधी जयंती के कार्यक्रम के बाद घर लौट रही थी.  इसे दौरान यह घटना हुई. कुछ लोगों ने बताया कि राहगीरों व ग्रामीणों ने तीन युवकों को लड़की के साथ हाथापाई करते देखा था.

    मैनपुरी में छात्रा की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया
    मैनपुरी में छात्रा की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया


    गिरफ्तारआरोपियों में शिवम पुत्र राजेन्द्र निवासी नगला बाग थाना कुर्रा, मंगल पुत्र सुभाष चन्द्र और विकास पुत्र प्रमोद यादव निवासी राजलपुर थाना एलाऊ शामिल हैं. बताया जा रहा है कि एक आरोपी फरार होने में कामयाब रहा है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

    Tags: Crime Against Child, Up crime news, Up news in hindi, UP police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर