मैनपुरी: शराबी टीचर ने खुद की नाबालिग बेटी से की छेड़छाड़, पत्नी ने लिखाया मुकदमा

मामला भोंगाव कोतवाली के अलीपुरखेड़ा का है, जहां का रहने वाला आरोपी पिता जूनियर हाईस्कूल में प्रधानाध्यापक पद पर तैनात हैं.

Munish Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 2:00 PM IST
मैनपुरी: शराबी टीचर ने खुद की नाबालिग बेटी से की छेड़छाड़, पत्नी ने लिखाया मुकदमा
सीओ भोंगाव प्रियांक जैन
Munish Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 2:00 PM IST
मैनपुरी में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, यहां एक शराबी बाप ने रिश्तों की मर्यादा को लांघते हुए अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की. जिसके बाद पत्नी ने अपने ही पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. पुलिस ने तुरंत कार्यवाई करते हुए शिक्षक को पाक्सो एक्ट के तहत गिरफतार कर जेल भेज दिया.

मामला भोंगाव कोतवाली के अलीपुरखेड़ा का है, जहां का रहने वाला आरोपी पिता जूनियर हाईस्कूल में प्रधानाध्यापक पद पर तैनात हैं. उस पर आरोप है कि शराब के नशे में उसने अपनी ही बेटी के साथ छेड़खानी की. जिसके बाद पत्नी ने इसकी शिकायत करते हुए मुकदमा दर्ज करवा दिया.

पीड़िता ने बताया कि वह खाना बना रही थी तभी उसके पिता ने उसे छत पर बुलाया जब वह गई तो उसके साथ छेड़खानी की. शोर मचाने पर मां और अन्य लोग भी पहुंचे तो पिता ने बन्दूक निकाल ली और मां के साथ मारपीट की. जिसके बाद पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया गया.

पीड़ित की मां ने बताया कि इससे पहले भी वह पांच-छह बार ऐसी हरकत कारक चुका था. जिसके बाद अब उसने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

सीओ भोंगव प्रियांक जैन ने बताया कि शिकायत प्राप्त हुई थी कि एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ छेड़खानी की है. जिसके बाद डायल 100 की टीम मौके पर पहुंची. जैसा की पीड़िता की मां ने आरोप लगाया था, पुलिस ने तमंचा भी बरामद कर लिया है. आरोपी पिता को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: 

ओमप्रकाश राजभर ने दी शिवपाल को ये नसीहत, बोले- 2024 तक बीजेपी के साथ
Loading...
सीएम योगी के 'सांप' बयान पर विधानसभा में जमकर हंगामा, काली पट्टी बांधकर सदन पहुंचा विपक्ष

गोंडा: ट्विटर पर शेयर की धार्मिक उन्माद फैलाने के लिए फर्जी तस्वीर, केस दर्ज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर