लाइव टीवी
Elec-widget

मैनपुरी: नाबालिग किशोरी से गैंगरेप, पीड़िता के फुफेरे भाई पर लगा आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 25, 2019, 4:55 PM IST
मैनपुरी: नाबालिग किशोरी से गैंगरेप, पीड़िता के फुफेरे भाई पर लगा आरोप
फुफेरे भाई ने दोस्त संग मिलकर किया किशोरी से गैंगरेप

युवती ने बताया ममेरा भाई अंकित, उसका दोस्त सनी व एक अन्य ने उसे बुरी नियत से दबोच लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

  • Share this:
मैनपुरी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri) जिले के सदर थाना इलाके में एक अनुसूचित जाति की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक लड़की शौच के लिए गई थी, इसी दौरान तीन युवकों ने लड़की को पकड़ लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. रहम की गुहार लगाने पर भी आरोपी युवक ने उसकी एक न सुनी. इतना ही घटना को अंजाम देकर सभी फरार हो गया. बताया जा रहा है कि एक आरोपी रिश्ते में पीड़िता का फुफेरा भाई है.

ये है आरोप

मैनपुरी सदर कोतवाली इलाके में 15 वर्षीय अनुसूचित जाती की लड़की गांव के ही अपने ममेरे भाई के यहां जन्मदिन के कार्यक्रम में गई थी. वह घर लौटी तो शौच के लिए खेत में गई. वहां गांव के ही तीन लड़कों ने उसे दबोच लिया और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो लड़की के पिता उसकी खोज में खेतों की तरफ गए. जहां पीड़िता बदहाल अवस्था में मिली. लड़की का पिता उसे घर लाए पूछताछ की तो युवती ने बताया ममेरा भाई अंकित, उसका दोस्त सनी व एक अन्य ने उसे बुरी नियत से दबोच लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

पुलिस ने की रिपोर्ट दर्ज

अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि एक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. कोतवाली में दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी और पीड़िता दोनों ही एक दूसरे के रिश्तेदार हैं. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. जल्दी ही पुलिस आरोपियों को पकड़ लेगी.

ये भी पढ़ें:

हमीरपुर: चाचा ने किया पांच साल की बच्ची के साथ रेप, हालत गंभीर
Loading...

ग्रेटर नोएडा में चलती कार में युवती से रेप, बाहर फेंक कर आरोपी फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मैनपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 4:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...