अखिलेश यादव के करीबी इस सपा विधायक पर पार्टी की महिला नेता ने दर्ज कराया छेड़छाड़ का केस

सपा विधायक राजकुमार यादव माला पहने हुए. (फाइल फोटो)
सपा विधायक राजकुमार यादव माला पहने हुए. (फाइल फोटो)

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) करीबी मैनपुरी (Mainpuri) से सपा विधायक राजकुमार यादव के खिलाफ सपा महिला मोर्चा की महिला नेता ने छेड़छाड़ (Molestation) करने, गाली देने और धमकी देने क केस (Case) थाने में दर्ज कराया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 4:46 PM IST
  • Share this:
मैनपुरी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में महिलाओं से छेड़छाड़ (Molestation) और उनका अपमान करने का मामला अब आम जनता से ऊपर उठ कर नेताओं (Politicians) तक पहुंच गया है. मैनपुरी से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक राजकुमार यादव पर सपा की महिला मोर्चा की क्षेत्रीय मंत्री सीमा चौहान ने छेड़खानी, गाली- गलौज और धमकी देने जैसे कई गंभीर आरोप लगाये हैं. सीमा चौहान ने सपा विधायक राजकुमार यादव के खिलाफ थाने में शिकायत भी दी है.

राजू यादव समाजवादी पार्टी से मैनपुरी के सदर से विधायक हैं, जो रामगोपाल यादव और अखिलेश यादव के काफी करीबी माने जाते हैं. राजकुमार यादव पर आरोप है कि उन्होंने महिला मोर्चा की क्षेत्रीय मंत्री सीमा चौहान को डराया धमकाया और उनसे बदतमीजी की. वहीं राजू यादव ने मीडिया से कहा कि यह सस्ती लोकप्रियता पाने का तरीका है. ऐसे आरोप लगाकर मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. विधायक ने कहा कि उनकी सीमा चौहान से कभी मुलाकात नहीं हुई है.

UP राज्यसभा चुनाव: सपा से रामगोपाल यादव ने किया नामांकन, अखिलेश यादव भी रहे मौजूद



क्या है पूरा मामला 
शहर के मोहल्ला यादव नगर में 12 अक्तूबर को दो परिवारों में विवाद हो गया था. इसके बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों ही पक्षों के लोगों को पकड़कर थाने में बैठा लिया था. यहां सीमा चौहान ने इनके बीच समझौता कराया था. इसके बाद सभी को थाने से छोड़ दिया गया. इसी मामले में सदर विधायक एक पक्ष की मदद कर रहे हैं. विधायक का कहना है कि सीमा चौहान के इशारे पर मारपीट के शिकार परिवार को पुलिस ने महिलाओं सहित थाने में बैठाया था. बाद में दबाव बनाकर समझौता करा लिया गया. महिला नेता का आरोप है कि इस बात को लेकर विधायक सीमा चौहान को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और गाली-गलौज कर रहे हैं.

बता दें कि मैनपुरी सदर सीट से सपा विधायक राजकुमार यादव उर्फ राजू यादव पर पार्टी ने अनुशासनहीनता का आरोप लगाया था. साथ ही विधायक को कारण बताओ नोटिस भी भेजा गया था. राजकुमार यादव वर्तमान में मैनपुरी की सदर सीट से विधायक हैं. राजकुमार प्रोफेसर रामगोपाल यादव के चहेते हैं. रामगोपाल से उनके रिश्तों के चलते पार्टी ने उन्हें विधानसभा चुनाव में टिकट दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज