SP-BSP की 'जोड़ी' पर मुलायम ने तोड़ी चुप्पी, गठबंधन को लेकर दिया ये बड़ा बयान

सपा संरक्षक ने दावा किया कि सपा और बसपा एक साथ चुनाव लड़ें तो देश की राजनीति बदल जाएगी. जनसभा के दौरान सपा और बसपा के एक साथ झंडे लगे देखे गए.

Munish Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 10, 2018, 8:56 PM IST
SP-BSP की 'जोड़ी' पर मुलायम ने तोड़ी चुप्पी, गठबंधन को लेकर दिया ये बड़ा बयान
मैनपुरी में जनसभा को संबोधित करते मुलायम सिंह यादव की फोटो
Munish Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 10, 2018, 8:56 PM IST
मैनपुरी में मंगलवार को किशनी के ग्राम चांदा में आयोजित जनसभा में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सपा और बसपा के प्रस्तावित गठबंधन का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि अगर सपा और बसपा एक होकर चुनाव लड़े तो उनका कोई मुकाबला नहीं कर सकता. सपा संरक्षक ने दावा किया कि सपा और बसपा एक साथ चुनाव लड़ें तो देश की राजनीति बदल जाएगी. जनसभा के दौरान सपा और बसपा के एक साथ झंडे लगे देखे गए.

जनसभा में सपा संरक्षक ने कहा कि किसानों, व्यापारियों और युवाओं को लेकर सपा चलती है. सपा की नीतियां देश में सबसे अच्छी हैं. सपा जो कहती है, वही करती है. उन्होंने कहा कि गठबंधन की कोशिश अच्छी है. दोनों के एक होने से लोकसभा चुनाव में कोई नहीं हरा पाएगा. उन्होंने जनसभा में बसपा के लोगों का धन्यवाद दिया और कहा कि इस पहल को आगे भी जारी रखा जाएगा.

मुलायम ने महंगाई और भ्रष्टाचार पर केंद्र और राज्य सरकार को घेरा और कहा कि इन दोनों ही मुद्दों पर कांग्रेस सरकार ने जनता को नकार दिया था. भाजपा सरकारें भी महंगाई और भ्रष्टाचार नहीं रोक पाई हैं. आज देश और प्रदेश की जनता महंगाई और भ्रष्टाचार से बुरी तरह परेशान है. उन्होंने स्व. बाबूराम चांदा की सराहना की और सपाइयों से कहा कि चांदा के परिवार की हरसंभव मदद की जाए. चांदा ने पूरा जीवन सपा के लिए लगाया है.

ये भी पढ़ें- उन्नाव केस: रेप पीड़िता के पिता का सामने आया मौत से पहले का वीडियो

पीलीभीत: 'नरभक्षी' युवक को फांसी की सजा, बच्चे को मारकर बनाया था निवाला

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर