Home /News /uttar-pradesh /

मुलायम सिंह यादव मैनपुरी और अखिलेश कन्नौज से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

मुलायम सिंह यादव मैनपुरी और अखिलेश कन्नौज से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

सपा मुखिया अखिलेश यादव की फाइल फोटो

सपा मुखिया अखिलेश यादव की फाइल फोटो

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बताया कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) मैनपुरी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और वह खुद कन्नौज से चुनाव मैदान में उतरेंगे.

    आगामी लोकसभा चुनाव में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव मैनपुरी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव कन्नौज से ताल ठोकेंगे. यह घोषणा मंगलवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सैफई में की. वे पुलवामा हमले में शहीद रामवकील के परिजनों को सांत्वना देकर मैनपुरी से लौटे थे.

    इसी दौरान मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव बताया कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) मैनपुरी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और वह खुद कन्नौज से चुनाव मैदान में उतरेंगे. नेताजी के आशीर्वाद से 2019 की फतह को हासिल करेंगे. अखिलेश ने कहा कि चुनाव को लेकर पार्टी तैयार है. सभी कार्यकर्ताओं ने पार्टी की नीतियों पर काम करना भी शुरू कर दिया है.

    इस दाैरान मैनपुरी से वर्तमान सपा सांसद तेज प्रताप यादव के बारे में अखिलेश यादव ने कहा कि उनके पास राजनीति के लिए काफी उम्र पड़ी है. उन्हें कहीं और एडजेस्ट करेंगे.

    सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने देश की वायु सेना द्वारा पाकिस्तान पर किए हमले का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि मैं सेना को बधाई देना चाहता हूं. जिन्होंने शहीद जवानों का बदला लेकर पाकिस्तान को उसी भाषा में जवाब दिया. उन्होंने कहा कि आतंकवाद पर कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. जो दुश्मन है, उसको भारत की ताकत का अहसास होना चाहिए.

    यह भी पढ़ें:

    Surgical Strike 2.0: राजभर बोले- 'वायुसेना को मेरा सलाम, देश की जनता यही चाहती थी'

    Surgical Strike 2.0: गिरिराज सिंह बोले- इसी को कहा जाता है 56 इंच का सीना

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Akhilesh yadav, Lok Sabha Election 2019, Mulayam Singh Yadav, Samajwadi party, Up news in hindi, Uttar Pradesh Politics, कन्नौज, मैनपुरी

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर