मुलायम सिंह ने किया ऐलान, मैनपुरी से ही लड़ेंगे अगला लोकसभा चुनाव

मैनपुरी पहुंचे सपा के संरक्षक मुलायम सिंह ने बड़ा बयान देते हुए ऐलान किया कि अगला लोकसभा चुनाव वो मैनपुरी से ही लड़ेंगे. बता दें, मुलायम सिंह यादव वर्तमान में आजमगढ़ से सांसद हैं.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 10, 2017, 6:43 PM IST
मुलायम सिंह ने किया ऐलान, मैनपुरी से ही लड़ेंगे अगला लोकसभा चुनाव
File Photo: Mulayam Singh Yadav
ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 10, 2017, 6:43 PM IST
समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव और पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच दूरियां कम होती नजर नहीं आ रही हैं. मैनपुरी पहुंचे सपा के संरक्षक मुलायम सिंह ने बड़ा बयान देते हुए ऐलान किया कि अगला लोकसभा चुनाव वो मैनपुरी से ही लड़ेंगे. बता दें, मुलायम सिंह यादव वर्तमान में आजमगढ़ से सांसद हैं.

मुलायम सिंह ने एक बार फिर अपने बेटे अखिलेश यादव को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि निकाय चुनाव में सही तरह से टिकट नहीं बांटे गए. उन्होंने कहा कि आज पार्टी में एकता नहीं है. अगर अखिलेश, शिवपाल को साथ लेकर चलते तो यूपी निकाय चुनाव के परिणाम बेहतर होते. यही वजह रही कि हम निकाय चुनाव में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके.

बता दें कि यूपी के निकाय चुनाव में सभी 16 नगर निगम में से एक भी सीट सपा को नहीं मिली थी. वहीं 14 सीटों पर बीजेपी का कब्जा है, जबकि 2 सीटें बीएसपी को मिली है.

उन्होंने सवालिया लिहाज में अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में सपा ने पांच सीटों पर चुनाव क्यों लड़ा, सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए था. इससे वहां के लोगों को एक विकल्प मिलता. इससे पहले इटावा में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि गुजरात चुनाव में अखिलेश यादव और सपा पांचों सीटों पर चुनाव हारेंगे.

ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप पर बोलते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि अगर वोटर में ईवीएम को लेकर अविश्वास पैदा हुआ है तो उसको दूर किया जाना चाहिए. ये सरकार का काम है. वहीं पीएम मोदी पर कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की अभद्र टिप्पणी के बारे में सवाल पूछे जाने पर सपा संरक्षक ने कहा कि अय्यर की पीएम पर की गई टिप्पणी बेहद अशोभनीय है. कांग्रेस ने तो उन्हें सिर्फ निलंबित ही किया है. अगर वो मेरी पार्टी में होते तो मैं उन्हें पार्टी से हमेशा के लिए निकाल देता.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर