मैनपुरी: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ नोएडा का इनामी

पुलिस के मुताबिक नोएडा में दोहरे हत्याकांड में वांछित 15 हजार का इनामी बदमाश यादवेंद्र मैनपुरी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था.

News18Hindi
Updated: March 10, 2018, 2:23 PM IST
मैनपुरी: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ नोएडा का इनामी
15 हजार का इनामी यादवेंद्र की फोटो.
News18Hindi
Updated: March 10, 2018, 2:23 PM IST
नोएडा के शातिर बदमाश को पुलिस ने शनिवार सुबह मैनपुरी में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में 15 हजार का इनामी बदमाश यादवेंद्र गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल है. जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक नोएडा में दोहरे हत्याकांड में वांछित 15 हजार का इनामी बदमाश यादवेंद्र मैनपुरी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था. क्राइम ब्रांच की टीम के साथ उसकी घेराबंदी की गई.  पुलिस टीम को देखते ही यादवेंद्र तथा उसके साथियों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग के दौरान एक गोली बदमाश के टांग में लगी और वह गिर पड़ा. इसी दौरान बदमाशों की तरफ से हुई फायरिंग में बरनाहल पुलिस का एक सिपाही वीरेश्वर भी पैर में गोली लगने से घायल हो गया.

नोएडा के बरनाहल इलाके के एमाहसनगर निवासी मोना यादव उर्फ यादवेंद्र ने नोएडा दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था. नोएडा पुलिस ने उसके ऊपर 15000 का इनाम घोषित था. आरोपी की हालत बिगडऩे पर सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. प्रभारी एसपी ने बताया कि एक माह पूर्व मोना और उसके साथियों ने ग्राम सलूकनगर में पुलिस पर हमला बोला था. उसके खिलाफ बरनाहल थाने में भी पुलिस मुठभेड़ का एक मुकदमा दर्ज है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर