लाइव टीवी

मैनपुरी: बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट, प्रिंसिपल को मारी गोली

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 8, 2019, 12:39 PM IST
मैनपुरी: बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट, प्रिंसिपल को मारी गोली
प्रतिकात्मक तस्वीर

सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस के साथ एएसपी ओम प्रकाश सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. अपर पुलिस अधीक्षक मैनपुरी ओम प्रकाश सिंह ने कहा ने बताया कि बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है.

  • Share this:
मैनपुरी के थाना बिछवां क्षेत्र में गुरुवार रात बदमाशों ने परिवार वालों को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया. विरोध करने पर बदमाशों ने गृहस्वामी को गोली मार दी. घायल गृहस्वामी को इलाज के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर बताई गई है. बदमाश नकदी, जेवरात के साथ एक बंदूक भी लूट ले गए. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

वारदात थाना क्षेत्र के गांव सैदपुर बघौली की है. जहां हथियारबंद बदमाशों ने देवेश चौहान के घर पर धावा बोल दिया. घर में घुसते ही बदमाशों ने परिजनों को बंधक बना लिया. विरोध करने पर देवेश चौहान को गोली मार दी. बदमाशों ने परिजनों को एक कमरे में बंद कर दिया और जमकर लूटपाट की. बदमाश नकदी, जेवरात के साथ एक बंदूक भी लूट ले गए. घायल देवेश चौहान गांव में स्थित आदर्श जनता इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य हैं. उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस के साथ एएसपी ओम प्रकाश सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. अपर पुलिस अधीक्षक मैनपुरी ओम प्रकाश सिंह ने कहा ने बताया कि बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस का कहना है बदमाशों की तलाश की जा रही है. परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं मिली है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

ये भी पढ़ें:

महराजगंज: अमित शाह आज देंगे बूथ अध्यक्षों को कमल खिलाने का टिप्स

कुशीनगर के बाद सहारनपुर में बरपा जहरीली शराब का कहर, अब तक 15 की मौत
Loading...

हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौके पर मौत

मुजफ्फरनगर: मदरसे में लगी भीषण आग, 12 छात्र झुलसे

फरवरी अंत तक कांग्रेस उम्मीदवारों का होगा ऐलान, टिकट वितरण में ये योग्यता होगी अनिवार्य

सुर्खियां: बजट में धर्म की डोर, विकास पर जोर, बोर्ड परीक्षा के पहले दिन ही 20 हजार ने छोड़ा मैदान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मैनपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2019, 12:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...