मैनपुरीः दबंगों ने दुष्कर्म के बाद युवती को जिंदा जलाने की कोशिश की

दुष्कर्म की शिकार युवती द्वारा पुलिस में की गई शिकायत से नाराज दबंगों ने पीड़िता को उसके घर में ही जिंदा जलाने की कोशिश की. बुरी तरह से आग में झुलसी युवती की जान बच गई है और फिलहाल वह सैफई में भर्ती है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 14, 2017, 8:23 AM IST
मैनपुरीः दबंगों ने दुष्कर्म के बाद युवती को जिंदा जलाने की कोशिश की
प्रतीकात्मक फोटो
ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 14, 2017, 8:23 AM IST
मैनपुरी जिले में दंबगों द्वारा एक युवती के साथ दुष्कर्म करने और पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. दुष्कर्म की शिकार युवती द्वारा पुलिस में की गई शिकायत से नाराज दबंगों ने पीड़िता को उसके घर में जिंदा जलाने की कोशिश की. मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह से आग में झुलसी युवती को सैफई भर्ती कराया है.

रिपोर्ट के मुताबिक कुरावली कोतवाली के बैजनटोला की रहने वाली पीड़िता के साथ दो दिन पहले 3 दबंगों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, लेकिन पीड़िता की शिकायत के बाद भी जब पुलिस ने तत्काल कार्यवाही नहीं की, तो आरोपियों के हौसले बुलन्द हो गए.

बताया जाता है दंबगों ने पुलिस में शिकायत करने पर युवती को सबक सिखाने के लिए उसके घर पहुंच गए और पीड़िता को जिंदा जलाने के मकसद से उसके घर में आग लगा दिया. हालांकि युवती की जान बच गई. पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर